'निसर्ग' तूफान से घबराई कसौटी की फेम हिना खान
'निसर्ग' तूफान से घबराई कसौटी की फेम हिना खान
Share:

बीते कुछ घंटे से हिना खान सोशल मीडिया पर लगातार लोगों को 'निसर्ग' साइक्लोन से जुड़ी जानकारी दे रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस दौरान हिना खान लगातार दुआ मांगने में भी जुटी हुई हैं। इसके अलावा हिना खान के चेहरे पर डर साफ दिख रहा है, परन्तु  इस डर को खत्म करने के लिए ही हिना ने भगवान से प्रार्थना की है। वहीं हिना खान ने अपने घर की बालकनी से ऐसी तस्वीर शेयर की है कि किसी की भी रुह कांप जाएगी।हिना खान ने कुछ जरुरी गाइडलाइन्स भी फैंस के साथ शेयर की हैं।

 इसके साथ ही हिना खान ने लोगों को अफवाहों पर ना ध्यान देने की भी सलाह दी है। वहीं अबसे कुछ ही घंटे में 'निसर्ग' तूफान मुंबई में दस्तक दे सकता है और बीएमसी द्वारा सुरक्षा के कई इंतजाम भी किए जा चुके है ताकि आपातकाल की स्थिति में बड़ा नुकसान ना हो। हिना खान सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस से जुड़ी हुई है और लोगों को इस तूफान से बचने के लिए आगाह भी कर रही हैं।हिना खान सोशल मीडिया पर लगातार अपने घर की बालकनी से तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की भारी बारिश को देखकर हिना खान लगातार दुआ मांगने में जुटी हुई हैं। वहीं  बीएमसी ने इस तूफान के आने से पहले ही कई जरुरी एहतियात बरत लिए है। साथ ही लोगों की सहायता के लिए एक नम्बर (1916) जारी किया है। वहीं हिना खान ने लोगों को घर के अंदर ही रहने की सलाह दी है। इसके साथ ही हिना खान ने ये भी कहा है कि लोग अपने घरों में पीने का पानी स्टोर कर लें। 

2 हफ्ते बाद एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर किया कमबैक

शिवांगी जोशी के साथ काम कर चुके है राजेश करीर, मांग रहे है मदद

लॉकडाउन के दौरान पर्ल वी पूरी ने की 100 स्पॉटबॉय की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -