GF के साथ कोज़ी हुए 'ये रिश्ता..' के एक्टर
GF के साथ कोज़ी हुए 'ये रिश्ता..' के एक्टर
Share:

टीवी के डैशिंग एक्टर और हैंडसम हंक आशीष कपूर हॉट एक्टर में से एक हैं. इनकी फोटो देखकर आप भी मान जायेंगे. आपको बता दे आशीष 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने रोल के लिए काफी पॉपुलर हुए हैं. इनकी एक्टिंग के साथ साथ उनका लुक कई लड़कियों को अपना फैन बना लेता है. आपको बता दे आशीष आजकल अपनी gf के साथ बीच पर एन्जॉय कर रहे हैं जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

आशीष Albanian मॉडल IIda Kroni के साथ अफेयर में हैं. दोनों काफी क्यूट कपल हैं और एक साथ काफी अच्छे भी लगते हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं दोनों ने काफी कोजी तस्वीरें ली हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. दोनों ट्रैवेलिंग का काफी शौक है जिसके चलते ये अक्सर घूमने फिरने जाते रहते हैं. अपने रोमांटिक क्लिक शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, Hold my hand and let’s walk together in this journey called “life” @ildakroni. कैप्शन पढ़कर ही समझ में आ रहा है कि कितना प्यार है एक दूसरे में.

वहीँ दूसरी ओर Ilda ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, Paradise on earth. अपनी इस रोमांटिक सेल्फी को उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है. आपको बता दे आशीष कपूर इसके पहले भी कई टीवी शो में नज़र आ चुके हैं. इन्हे आखिर बार टीवी शो 'वो अपना सा' में देखा गया था.

मौत के मुँह से बाल बाल बचे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

रियलिटी शो होस्ट कर रही हैं Bigg Boss 10 की एक्स कंटेस्टेंट

तेजी से वायरल हो रहीं है बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट की न्यूड तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -