पार्टी में कुछ ऐसा कर गईं शिवांगी जोशी कि ख़ुशी के मारे पागल हो रहे फैंस
पार्टी में कुछ ऐसा कर गईं शिवांगी जोशी कि ख़ुशी के मारे पागल हो रहे फैंस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए शिवांगी जोशी खूब लोकप्रियता हांसिल कर रहीं हैं. ऐसे में इस सीरियल में शिवांगी नायरा गोयनका का किरदार निभाती हुई नजर आती है और जहां शिवांगी इस किरदार के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी है वहीं सोशल मीडिया के जरिए भी लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहती है और आए दिन वह यहां पर कुछ ना कुछ जरुर पोस्ट करती ही रहती है. जी हाँ, ऐसे में कुछ समय पहले ही शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं शिवांगी का ये वीडियो एक पार्टी के दौरान बनाया गया है और सामने आए इस वीडियो में वह पानी के गिलास को इस तरह से पलटा है कि उसमें रखा हुआ पानी बाहर ही नहीं गिर पाता है. जी हाँ, वहीं जब शिवांगी ऐसा कर लेती है तो उनके चेहरे की खुशी देखते ही बनती है और इस वीडियो को पोस्ट करते ही शिवांगी को फैंस के खूब लाइक्स मिलने शुरु हो गए है और तो और लोग इस वीडियो को देखने के बाद उनके टैलेंट की जमकर तारीफ भी कर रहे है. फिलहाल शिवांगी शो में लगातार पुरु मामा की असलियत को सबके सामने लाने की कोशिश में है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शिवांगी के फॉलोवर्स की संख्य 2 मिलियन से भी ज्यादा है और इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो शिवांगी के नाम के कई फैन क्लब भी बने हुए है. आप सभी को बता दें कि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी को मोहसीन खान के अपोजिट कास्ट किया गया है जिन्हे वह रियल लाइफ में भी डेट कर रहीं हैं.

सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी ने किया 'धड़कन' फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा

डायन में सतरूपा का किरदार निभाएंगी आशका गोराडिया, बढ़ेंगी जाह्नवी की मुश्किलें

गर्लफ्रेंड कांची सिंह ने इस अंदाज में किया रोहन मेहरा को जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -