'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आएंगी दिगांगना सूर्यवंशी? अभिनेत्री ने बताया सच

टीवी के जाने माने लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में शीघ्र ही लीप आने वाला है। ऐसी जानकारी हैं कि शो में नए स्टार्स प्रवेश लेने वाले हैं तथा शिवांगी जोशी एवं मोहसिन खान शो को छोड़ देंगे। लीप आने के पश्चात् वो शो का भाग नहीं होंगे। कुछ दिनों पूर्व ये खबरें आई थीं कि अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी शो का भाग बनेंगी। वही अब अभिनेत्री ने इन खबरों को झूठा बताया है। उन्होंने बताया है कि वो फिल्मों में व्यस्त हैं, टेलीविज़न शोज पर ध्यान नहीं दे रहीं है। 

दिगांगना ने बताया, 'मुझे कई टेलीविज़न शोज के ऑफर हैं, मगर फिलहाल मैंने फिल्मों की ओर अपना ध्यान शिफ्ट कर लिया है। तो मेरे किसी डेली सोप में जाने की खबर सच नहीं है। मेरी सारी तारीख व्यस्त हैं। मैं 4 फिल्में तथा ओटीटी प्रोजेक्ट्स के लिए निरंतर शूट कर रही हूं। डिजिटल मीडियम को एक्सप्लोर करके मैं प्रसन्न हूं।' 

बता दें कि दिगांगना ने 7 वर्ष की आयु में अपना करियर आरम्भ कर दिया था। वो शो क्या हादसा क्या हकीकत में दिखाई दी। उन्हें पहचान शो एक वीर की अरदास।।।वीरा से मिली। 2018 में अभिनेत्री ने बॉलीवुड की ओर रुख किया। वो जलेबी तथा फ्राईडे जैसी फिल्मों में नजर आई। टेलीविज़न छोड़ने को लेकर दिगांगना ने कहा- मैं डेली शो कमिटमेंट नहीं कर चाहती, इसलिए मैंने टीवी नहीं करने का निर्णय लिया। डेली सोप में हर एक दिन निवेश की जरुरत होती है। मैं 18 वर्ष की थी जब मैंने बिग बॉस किया था। उसके पश्चात् मैं एक्सप्लोर करना चाहती थी तथा देखना चाहती थी कि मूवीज मेरे लिए कैसी टर्न होती हैं।

इस मशहूर अदाकारा ने किया रोका, सामने आईं तस्वीरें

प्रेग्नेंसी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी

नेगेटिव कमेंट्स पढ़ने के बाद इमोशनल हुई नेहा भसीन, बोली- मैं मरना चाहती...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -