'ये रिश्ता...' में नायरा और कार्तिक की लड़ाई से  नाराज हो जाएंगी दादी, आएगा बड़ा ट्विस्ट
'ये रिश्ता...' में नायरा और कार्तिक की लड़ाई से नाराज हो जाएंगी दादी, आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि अब एक के बाद एक ये रिश्ता में ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में अब कुछ ऐसा होने वाला है. शो में कार्तिक नायरा के साथ कमरे में बैठा होता है कि अचानक उसके क्लाइंट जडेजा की मेल आती है कि उन लोगों को डिजाइन में बदलाव चाहिए, जिससे वो परेशान हो जाता है. उसके बाद वहीं बैठी नायरा कहती है कि उसे विश्वास नहीं होता है कि उसके सारे डिजाइन क्लाइंट को पसंद आ गए हैं. वो कहती है कि उसका एक भी डिजाइन निगलेट नहीं हुआ है. कार्तिक के लिए नायरा कहती है कि भगवान को भी पता है कि कौन काम कर सकता है और कौन नहीं कि तभी कार्तिक को याद आता है कि लोग कैसे नायरा की तारिफ और उसकी बुराई करते हैं. वो परेशान हो जाता है कि तभी वहां मनीष आ जाता है. उसके बाद मनीष नायरा को कहता है कि उसे क्या रखना चाहिये और क्या नहीं.

वो नायरा से बात कर रहा होता है कि तभी कार्तिक पूछता है कि मनीष परेशान क्यों है. इसपर कार्तिक कहता है कि वो जडेजा के व्यवहार से परेशान है वो लोग ना डिजाइन फाइनल कर रहे हैं ना ही पैसे. यह सुनकर कार्तिक को भी गुस्सा आ जाता है. वो कहता है कि वो जडेजा का काम लेकर उसने सही नहीं किया है. उसके बाद नायरा मीहिर कपूर को फोन कर जडेजा के बारे में पूछती है तब मीहिर उसे कहता है कि भले ही वो लोग सिधिंया के लिए काम कर रहे हैं लेकिन सिधिंया और जडेजा के बीच राइवरी है वो दोनों एक दूसरे से कांप्टिशन कर रहे हैं. वो कहती हैं कि वो लोग भले ही आपस में कांप्टिशन कर रहे हों लेकिन वो कार्तिक से कांप्टिशन नहीं कर सकती हैं, ये सुनकर मीहिर फोन रख देता है. इसके बाद मीहिर उन लड़कों से नायरा के बोलने पर बात करता है और वो लोग कार्तिक के डिजाइन को फाइनल कर पैसे उन लोगों को दे देते हैं. कार्तिक को काफी हैरानी है कि अभी तो उसने काम करने से मना कर दिया था लेकिन तभी नायरा कहती है कि उसने मीहिर से बात की थी जिसके बाद कार्तिक नायरा पर गुस्सा होने लगता है और उसे कहता है कि उसे मीहिर से बात नहीं करनी चाहिए थी. कार्तिक नायरा को काफी भला बुरा कहता है.

जिसे वहां खड़ी दादी भी देख रही होती हैं. इसके बाद नायरा फोन आने पर चली जाती है कार्तिक उसे छोड़ने गेट तक आता है. उसके जाने के बाद कार्तिक उसे फोन करता है और दोनों प्यार भरी बात करते हैं. इसके बाद नायरा रास्ते में होती है तो वो देखती है कि लच्छी ऑटो से बैग लेकर कहीं जा रही है. वहीं लच्छी के लिये नायरा भाभी को फोन करती है तो वो उसे बताती है कि लच्छी रूम में सो रही है. कार्तिक की तबियत खराब हो जाती है जिसे दादी नायरा को फोन कर बताती है. अब आगे क्या होना है यह देखना काफी दिलचस्प होगा...

कभी इस मशहूर एक्ट्रेस संग शादी करने जा रहे थे हर्षद चोपड़ा लेकिन...

'मानसी श्रीवास्तव' ने अपनी सगाई को ​लेकर किया बड़ा खुलासा

सामने आई सुरभि चंदना के नए शो की ऑन-एयर डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -