'कायरा' की केमिस्ट्री मिस कर रहे है फैंस, देखिये तस्वीरें

टीवी का जाना माना शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाले 'कायरा' यानी कि कार्तिक और नायरा की जोड़ी बेमिसाल है। इसके साथ ही समय के साथ अक्सर दर्शकों की पसंद बदल जाती है लेकिन कार्तिक और नायरा के लिए लोगों का प्यार आज भी वैसा का वैसा बना हुआ है। वहीं इसका एक बड़ा कारण इन दोनों की क्यूट केमिस्ट्री भी है। वहीं अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको 'कायरा' की 7 रोमांटिक तस्वीरें दिखाएंगे, जिन्हें देखने के बाद आप भी हमारी बात पर भरोसा करने के लिए बाध्य हो जाएंगे।'कायरा' की ये तस्वीर देखकर कोई भी कह सकता है कि ये दोनों पार्टनर इन क्राइम हैं। वहीं सेट पर ये दोनों बाकी कलाकारों के साथ किस तरह की मस्ती करते होंगे, इसका अंदाजा इस तस्वीर से लगाया जा सकता है|

इसके साथ ही किसी भी जोड़ी की सबसे खास बात यह होती है कि दोनों इंसान किसी भी कीमत पर एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि कायरा जोड़ी में जब भी कोई नाराज होता होगा तो दूसरा इंसान यही कहता होगा, 'तू रूठे मैं मनाऊं...'नायरा इस तस्वीर में जिस खूबसूरती के साथ कार्तिक को अपनी बाहों में भर रही हैं, उसे देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि ये दोनों एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। वहीं हमने पार्टियों के दौरान एक कपल ऐसा जरूर देखा होगा जो एक-दूसरे में डूबे नजर आते हैं। वहीं कार्तिक और नायरा हमें इस तस्वीर में वही कपल लग रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन्हें आसपास वाले लोगों की कोई चिंता नहीं है। वहीं कार्तिक और नायरा की जोड़ी की सबसे खास बात यह है कि इनकी अपनी पहचान है। एक-दूसरे की इसी पहचान पर ये दोनों मरते हैं। वहीं इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक और नायरा एक-दूसरे से आंखों ही आंखों में कह रहे हैं, उफ्फ... तेरी अदा।कार्तिक और नायरा एक साथ नहीं होते हैं तो इनकी नजरें एक-दूसरे को तलाशती रहती हैं।इसके साथ ही इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि नायरा इशारों ही इशारों में कार्तिक से कह रही हैं कि तेरा ध्यान किधर है, तेरी हीरोइन इधर है।

इतनी थी बिगबॉस फेम शेफाली जरीवाला की पहली कमाई

मोहसिन खान को बचपन में इस नाम से बुलाते थे लोग

शिवांगी जोशी की पुरानी तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -