वेदिका और कार्तिक की शादी में हुआ बड़ा अपशकुन, अब नहीं होगी शादी!
वेदिका और कार्तिक की शादी में हुआ बड़ा अपशकुन, अब नहीं होगी शादी!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आते हैं. ऐसे में बीते कल आपने एपिसोड में देखा होगा नायरा उदयपुर में ही कायरव के होने वाले ऑपरेशन के लिए खुश है वो भगवान से दुआ मांगती है कि उसका बेटा ठीक हो जाए. वहीं कार्तिक भी अपने घर में भगवान से प्रार्थना करता दिखता है कि उसने सब की खुशी के लिए जो शादी का फैसला लिया है उसके लिए उपर वाला उसे शक्ति दे. इसी के साथ नर्स कायरव को मरीज के कपड़े पहनने के लिए कहती है लेकिन कायरव नहीं पहनता है. वहीं उसके बाद नायरा वहां आती है तो कायरव उससे कार्तिक के बारे में पूछता है कि वो कब आएगा. वहीं नायरा उसे मना कर देती है कि वो नहीं आएगा और कायरव कहता है कि कार्तिक ने उससे वादा किया था कि वो उसे जब बुलाएगा वो वहां आ जाएगा.

उसके बाद उस बात को सुन नायरा परेशान हो जाती है. वहीं गोयनका हाउस में दादी परेशान है क्योंकि वेदिका और कार्तिक की हल्दी की रस्म की तैयारी पूरी नहीं है और वो सब को डांट ही रही होती है कि सारी हल्दी गिर जाती है, जिसे दादी किसी अपशगुन की तरह देखती है. वहीं दादी परेशान होकर मंदिर में पूजा करने चली जाती हैं और भगवान से प्रार्थना करती हैं कि शादी में कोई विघ्न ना आए और वहीं कायरव को नायरा सर्जरी के लिए ले जाती है. इसी के साथ कायरव का बीपी लो हो जाता है और उसे चक्कर आने लगते हैं और डॉक्टर नायरा को बताती है कि कायरव का ऑपरेशन नहीं हो पाएगा.

इसी के साथ दादी वेदिका और कार्तिक को हल्दी की रस्म शुरू करने के लिए कहती है और दादी भगवान से कहती है कि वो उन दोनों की शादी करवा कर ही रहेगी. इसी के साथ कार्तिक अपनी शादी के कपड़े देख कर परेशान हो जाता है और तभी वहां मनीष आता है और उसे कहता है कि एक वक्त उसके साथ भी ऐसा हुआ था जब उसे कार्तिक की मां को भूला कर स्वर्णा से शादी करनी पड़ी थी. वहीं कार्तिक कहता है कि वो स्वर्णा से प्यार करते थे लेकिन कार्तिक वेदिका से प्यार नहीं करता है वो मरते दम तक नायरा से ही प्यार करेगा. इसके बाद नायरा डॉक्टर से जानने की कोशिश करती है कि सर्जन कब तक आएंगे.

वहीं डॉक्टर बताती है कि सर्जन रास्ते में ही कहीं फंस गए हैं और कायरव की डॉक्टर भी अस्पताल में नहीं होती है. इसी के साथ डॉक्टर कायरव को इंजेक्शन लगाती है लेकिन वो मना कर देता है तब कायरव नायरा से कार्तिक को बुलाने के लिये कहता है और नायरा किसी को मैसेज करती है तो वहीं कार्तिक के फोन पर भी किसी का मैसेज आता है.

Video: भारती के शो में नोरा फतेही को मिला डांस चैलेंज, एक्सेप्ट कर हिला दिया स्टेज

'ये रिश्ता...' से सामने आई कार्तिक और उनकी दुल्हनिया की शादी की तस्वीरें

एक मजबूत और सकारात्मक किरदार में इस शो में नजर आएंगी रितु शिवपुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -