'ये रिश्ता क्या कहलाता है' :आदित्य बताएगा कार्तिक को नायरा के जिन्दा होने की सच्चाई लेकिन...
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' :आदित्य बताएगा कार्तिक को नायरा के जिन्दा होने की सच्चाई लेकिन...
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते कल के एपिसोड में शो की शुरुआत होती है जहां नायरा टैक्सी ढूंढ़ रही होती है कि कोई पीछे से आकर उसका वीडियो बनाता है. वहीँ नायरा को इस बात का एहसास हो जाता है और वंश को गोयनका फैमली में अपमान होता देख गायु भगवान से प्रार्थना करती है कि वो सब ठीक कर दे. वहीँ उस दौरान गायु कहती है कि कार्तिक ही सिर्फ वंश को प्यार करता है और अब उसकी भी शादी हो रही है. वहीं आगे घर के सारे लोग शादी की तैयारी के लिये परेशान दिखते हैं और आदित्य को वीडियो बनाते हुए देख लेती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@kaira___niti) on

इसी के साथ जिस टैक्सी में वो बेठ रही होती है वो ड्राइवर आदित्य का पीछा करता है. उस दौरान वेदिका भगवान से कहती है कि उसने कार्तिक के साथ उसके रिश्ते को यहां तक ले आया वो उसके लिए काफी बड़ी बात है. इसी के साथ कार्तिक भी भगवान से प्रार्थना कर नायरा को याद करता है और नायरा आदित्य का पीछा करती है तो वो उसे बॉल खिंच कर मारती भी लेकिन वो उसे रोक नही पाती है. वहीं इस दौरान आदित्य कहता है कि वो कार्तिक को बता कर रहेगा कि नायरा जिंदा है. वहीं नायरा ऑटो से आदित्य का पीछा करती है वो उसे कहती है कि वो एक बार उसकी बात सुन ले, क्योंकि वो उसे कुछ बताना चाहती है.

वहीं कार्तिक के घर में वेदिका की मेंहदी की रस्में चल रही होती है और गानों की अवाज के बीच कार्तिक के कान में अवाज आती है कि नायरा जिंदा है. वहीं आदित्य को रेड लाइट में रोक कर नायरा काफी सिक्वेस्ट करती है कि वो कार्तिक को कुछ ना बताए लेकिन आदित्य नही सुनता है. उसके बाद मेंहदी की गानों के बीच कार्तिक के कानों में नायरा के जिंदा होने की बात गूंजती है और आदित्य कार्तिक के पास जाता है और उसे अपना फोन देता है और कार्तिक को कहता है कि वो झूठ नही बोल रहा था. वहीं वो कार्तिक को अपना फोन दे देता है. उसके बाद कार्तिक के हाथ में फोन वहां छुपी नायरा भी देख लेती है लेकिन, जैसे ही कार्तिक वीडियो चलाता है आदित्य का फोन नही चलता है, क्योंकि वो गिर चुका होता है. वहीं कार्तिक को आदित्य कहता है कि वो सच बोल रहा है लेकिन कार्तिक उसे थप्पड़ मार देता है.

बेटे के जन्म के 14 दिन बाद एक्ट्रेस के पति ने शेयर की तस्वीर, बताया नाम

अगस्त में ऑन-एयर होंगे टीवी के यह 4 शो, लगेगा नए कंटेंट का तड़का

असली कोमोलिका ने छुड़ाए अनुराग और प्रेरणा के पसीने, फैंस ने कहा- 'असली तो असली होता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -