बॉयफ्रेंड के बिना ही नायरा ने मनाया नए साल का जश्न, शेयर की तस्वीरें
बॉयफ्रेंड के बिना ही नायरा ने मनाया नए साल का जश्न, शेयर की तस्वीरें
Share:

आप जानते ही होंगे हर साल नए साल के पहले दिन का स्वागत शिवांगी जोशी यानी नायरा बड़े धूमधाम से करती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी दरअसल इस बार शिवांगी अपने बॉयफ्रेंड मोहसिन खान के बिना गई नया साल मनाने निकल गईं. दरअसल उन्होंने अपने नए साल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है और आप देख सकते हैं हर तस्वीर में वह दिलकश नजर आ रहीं हैं.

इस बार शिवांगी नए साल के एक इवेंट के लिए गुजरात गईं हुईं थीं और वहां पहुंचकर तो उन्होंने ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई जो उन्होंने वहां से आकर शेयर की है. शिवांगी ने इस इवेंट में लाल रंग का खूबसूरत गाउन पहना हुआ था और इस गाउन की खूबसूरती आप तस्वीरों में देख सकते हैं. वैसे जब शिवांगी गुजरात जा रहीं थीं तब भी उन्होंने कई तस्वीर शेयर की. वहीं जब वह गुजरात के इस इवेंट में पहुंची, वहां पर धमाकेदार अंदाज में उनका स्वागत हुआ और सभी ने उनके लिए अपना प्यार दिखाया. इवेंट में मौजूद फैंस का बेशुमार प्यार देखकर शिवांगी खुशी से पागल हो गईं और उन्होंने सबके साथ फोटोज क्लिक करवाई.

जी दरअसल इस इवेंट में शिवांगी ने अपनी मौजूदगी से सभी को पागल कर दिया और इस दौरान वह बहुत दिलकश भी दिखाई दीं. नायरा का लुक इस दौरान बहुत आकर्षक रहा उनपर लाल रंग खूब फब रहा था और वह सेक्सी लग रहीं थीं. शिवांगी जोशी की तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रही है और सभी को पसंद आ रही है.

श्वेता तिवारी के चाहने वालों को मिला खास तोहफा, वेबसीरीज में करने वाली है ऐसा काम

BB13 : सलमान खान पर लगा बायस्ड होस्ट होने का आरोप, क्या ये बात सही या मिथिया?

BB13 Video : माहिरा-पारस के बीच उठापटक ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा को किया परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -