नयी तस्वीरों में दुल्हन की तरह नजर आईं शिवांगी जोशी, फैंस कर रहे तारीफ़
नयी तस्वीरों में दुल्हन की तरह नजर आईं शिवांगी जोशी, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नायरा के नाम से फेमस होने वाली शिवांगी जोशी ने हाल ही में ट्रेडिशनल अवतार में फोटोशूट करवाया है जो इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। वहीं आप जानते ही होंगे कि शिवांगी तो हर लुक में कमाल लगती हैं लेकिन ट्रेडिशनल अवतार उनपर काफी अच्छा लगता है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं और उन्होंने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। जी दरअसल कुछ समय पहले ही शिवांगी जोशी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत बेहतरीन लग रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शिवांगी जोशी बड़े ही ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

इसी कारण हर कोई उनका दीवाना हो गया है। जी दरअसल इस फोटशूट के दौरान शिवांगी जोशी गोल्डन व्हाइट कलर के हैवी लहंगे में नजर आईं और इसी के साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की थी जो दिलकश दिखाई दे रही थी। फिलहाल तस्वीरों में नई नवेली दुल्हन की तरह वह शरमाती नजर आई और उनका लुक बेहतरीन रहा। इस दौरान शिवांगी जोशी शान से भांगड़ा करती नजर आई जो आप फोटोज में देख सकते हैं। वहीं शिवांगी के इस गोल्डन व्हाइट आउटफिट के साथ उनका नेकलेस जबरदस्त लग रहा है और अब लोग एक के बाद एक उनकी तारीफों में लगे हुए हैं।

इस समय कई लोग शिवांगी जोशी के नेकलेस की तारीफें करते नहीं तक रहे हैं। आप देख सकते हैं शिवांगी जोशी अपने नए फोटोशूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसी कारण उनके फैंस बार बार बोल रहे हैं कि, इन तस्वीरों को देखकर मोहसिन भी अपना दिल खो बैठेंगे। आप जानते ही होंगे मोहसिन उनका प्यार हैं और दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ देखा जाता है।

हमेशा साड़ी पहनने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, हो गई ट्रोल

इस धारावाहिक से नेहा सरगम ने टेलीविजन जगत में किया था डेब्यू

ब्री लार्सन ने सबके सामने अपने व्यक्तित्व को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -