म्यूजिक वीडियो की लांचिंग पार्टी में खिसकी नायरा की ड्रेस और फिर...
म्यूजिक वीडियो की लांचिंग पार्टी में खिसकी नायरा की ड्रेस और फिर...
Share:

टीवी के बेहतरीन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आने वाली नायरा का नया म्यूजिक वीडियो लांच हो चुका हैं। जी हाँ, यह उनका पहला म्यूजिक वीडियो हैं और इसका नाम ‘आदतें’ हैं जो हाल ही में लॉन्च हुआ है। जी दरअसल बीती रात ही शिवांगी जोशी ने इस म्यूडिक वीडियो लॉन्च की पार्टी का आयोजन किया था और इस दौरान उनके खास दोस्त इस पार्टी में धमाल मचाते हुए नजर आए। इन तस्वीरों में वह काले ड्रेस में नजर आईं लेकिन उप्पस मोमेंट का शिकार भी हो गईं।

इस दौरान शिवांगी जोशी ने खूब धमाल किया लेकिन एक दफा उनकी ड्रेस नीचे खिसक गई। वहीं उन्होंने उसे संभाला और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर खूब डांस किया। इस दौरान शिवांगी जोशी की नई तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं शिवांगी जोशी इस दौरान काफी कैजुअल दिखी और इस पार्टी में पंखुरी अवस्थी भी नजर आई और उन्होंने खास अंदाज में शिवांगी जोशी को बधाई दी। वहीं पार्टी के दौरान शिवांगी जोशी की नानी भी नजर आईं।

जी हाँ, इस दौरान उनकी ऑन स्क्रीन नानी लता सभरवाल के साथ शिवांगी जोशी ने खूब क्वालिटी टाइम बिताया। वहीं लता सभरबाल के साथ मिलकर शिवांगी जोशी ने जमकर डांस किया। इस दौरान मोहसिन खान नजर नहीं आए और उन्होंने शिवांगी को बधाई भी नहीं दी। ऐसा माना जा रहा हैं कि दोनों के बीच अनबन चल रही हैं।

काम्या ने शादी के बाद मनाया किस डे, पति संग शेयर की लिपलॉक की तस्वीर

BB13 : बिगबॉस में फिनाले से पहले एक और ट्वीस्ट, छह कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट

BB13: फिनाले में इस ट्विस्ट के साथ परफॉर्म करेंगे विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -