शिवांगी जोशी को सेट पर आकर सरप्राइज दे देते थे दादाजी

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने कुछ देर पहले ही जानकारी दी है कि उनके दादाजी का देहांत हो चुका है। इसके साथ ही शिवांगी जोशी के दादाजी का निधन एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर हुआ है। वहीं शिवांगी जोशी और उनके दादाजी की बॉन्डिंग इतनी खूबसूरत थी कि अक्सर वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर आकर शिवांगी को सरप्राइज दिया करते थे।वहीं बीते महीने लगे जनता कर्फ्यू को शिवांगी जोशी के दादाजी ने सपोर्ट किया था। वहीं पूरे परिवार के साथ मिलकर उन्होंने घर की छत पर कोरोना वॉरियर्स के लिए ताली बजाई थी।

इसके साथ ही फैमिली आउटिंग पर शिवांगी जोशी अपने दादाजी को साथ ले जाया करती थी और इस दौरान सभी लोग मिलकर खूब मस्ती करते थे। इसके अलावा जब शिवांगी के दादाजी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर आते थे तो सेट पर अलग ही रौनक देखने को मिलती थी। इसके साथ ही शिवांगी जोशी के दादाजी काफी जिंदादिल थे और अपनी मौजूदगी से वह हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ले आते थे।दादाजी शिवांगी जोशी को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर आकर सरप्राइज दिया करते थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  दादाजी को अपने सीरियल के सेट पर देखकर शिवांगी जोशी की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं रहता था।बात की जाए मोहसिन खान की तो वो शिवांगी जोशी की मां के फेवरेट कलाकार हैं।शिवांगी जोशी का होमटाउन देहरादून में है और इस समय शिवांगी यहीं पर हैं। वहीं काम के साथ-साथ शिवांगी जोशी अपने परिवार को भी खूब तवज्जो देती हैं। शूटिंग से छुट्टी लेकर अक्सर वो 2-3 महीने के अंतराल पर घर का चक्कर लगा ही लेती हैं।

Honor Vision X1 स्मार्ट टीवी हुई लॉन्च, जानें कीमत

टीवी के सबसे बड़े 10 विवाद, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के दादा का हुआ निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -