ये रिश्ता...के सेट पर छाता लिए बारिश में मस्ती करते नजर आई नायरा
ये रिश्ता...के सेट पर छाता लिए बारिश में मस्ती करते नजर आई नायरा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं इस शो में नायरा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को लोग खूब पसंद करते हैं और इस शो में वह इन दिनों छुपी छुपी नजर आ रहीं हैं. वहीं नायरा आजकल अपने सीरियल की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं लेकिन बिजी शेड्यूल के बावजूद शिवांगी खुद को बरसात के सुहाने मौसम और बारिश को एन्जॉय करने से रोक नहीं सकीं.

जी हाँ, शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में शिवांगी ये रिश्ता के सेट पर हाथ में छाता लिए बारिश को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. वहीं आप देख सकते हैं लाइट ग्रीन आउटफिट और पिंक छाता में शिवांगी की ये फोटो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है और शिवांगी के आउटफिट का कलर भी बरसात के मौसम के साथ खूब फब रहा है.

जो वाकई में उनके फैंस के दिलों को लूट रहा है. आप सभी को बता दें कि शिवांगी जोशी ये रिश्ता शो में अपने ऑनस्क्रीन पति मोहसीन खान को डेट कर रही हैं और अक्सर ही दोनों को साथ देखा जाता है. दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों ही दोनों की जोड़ी नच बलिए शो में एक कंटेस्टेंट जोड़ी को इंट्रोड्यूस करती नजर आई थी जो आपने देखा ही होगा.

चुपके से शादी करने के बाद राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'उनकी शादी...'

साड़ी के बाद ब्लैक हॉट ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद

टीवी का यह एक्टर बना पापा, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -