शादी के 7 साल बाद 'ये रिश्ता....' की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, तस्वीरें हो रहीं वायरल
शादी के 7 साल बाद 'ये रिश्ता....' की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है के दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. जी दरअसल इस शो में काम कर चुकीं प्रियंका कलंतरी को लेकर खबरें आईं थीं कि वह मां बनने वाली है और उन्होंने अपने मैटरनिटी पीरियड को जमकर इन्जॉय भी किया. ऐसे में प्रियंका ने बीते दिनों ही कई फोटोशूट भी करवाए थे, जिसमें वह अपने पति विकास कलंतरी के साथ नजर आई थी और अब उन्होंने अपने बच्चे को जन्म दे दिए है.

जी हाँ, प्रियंका से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट की माने तो उन्होंने कुछ घंटे पहले ही बेटे को जन्म दिया है और सामने आ रही जानकारी की माने तो प्रिंयका और उनका बेटा बिल्कुल स्वस्थ है. मिली खबरों के मुताबिक़ विकास ने प्रियंका के साथ ली गई एक तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'हमारे घर बेबी बॉय ने कदम रखे है. बेटे और मां बिल्कुल स्वस्थ है और फीलिंग काफी अलग है और मैं काफी उत्सुक हूं.' वहीं विकास द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर गौहर खान, सुरभि ज्योति, दीपिका कक्कड़, आमिर अली, निया शर्मा, अंकिता लोखंडे, अनीता हसनंदानी और माही विज जैसे कलाकारों ने खूब सारी बधाई दी है जो आप सभी देख सकते हैं.

अब बात करें दोनों की शादी की तो विकास और प्रियंका साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे और तबसे लेकर अब तक दिन पर दिन दोनों का रिश्ता गहराता जा रहा है. दोनों एक दूजे को प्यार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं फिर वह पब्लिक प्लेस में हो या अकेले में.

कपिल शर्मा ने कहा-‘अंग्रेजों ने फिर लूट लिया हमें…, फिर परिणीति चोपड़ा का हुआ ऐसा हाल

नायरा और कार्तिक के मिलन के बीच होगी सुरभि चंदना की एंट्री, दर्शकों को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

स्मोकिंग किए बिना एक पल नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, छोड़ने के बाद कहा- 'मुश्किल था लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -