शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा ‘मेरे ससुर...’

Dec 04 2018 05:40 PM
शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा ‘मेरे ससुर...’

आप सभी जानते ही हैं कि इस साल लगातार शादिया हो रहीं हैं. ऐसे में जल्द ही 'बिदाई' फेम पारुल भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हाँ, वैसे तो इन दिनों वह स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रहीं हैं और वह अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चाओं में है. आप सभी देख रहे होंगे कि इस शो में पारुल कार्तिक की सौतेली मां सुवर्णा के किरदार में नजर आती है.

आप सभी को यह भी बता दें कि पारुल इसी महीने अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ शादी करने वाली है और दोनों की शादी के फंक्शन 11 दिसम्बर से शुरू होने वाले हैं. खबरों के मुताबिक़ उनकी मेंहदी और हल्दी सेरेमनी का आयोजन 11 दिसम्बर को है और फिर शादी. पारुल और चिराग पिछले 3 साल एक दूसरे को डेट कर रहे है और तीन साल के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम देने का फैसला लिया.

इस मामले में हाल ही में पारुल ने बात करते हुए कहा कि दोनों मंदिर में शादी करेंगे और इसी दिन दोनों कोर्ट मैरीज के जरिए भी शादी के बंधन में बंध जाएंगे वहीं शादी के बाद पारुल अपने होमटाउन लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश) में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगी और इसके बाद वह मुबंई में अपने खास दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करने वाली है. इसी के साथ पारुल ने कहा कि 'मैं शादी वाले दिन काम करुंगी और शूट से हाफ डे छुट्टी लेकर मुझे अपने सास-ससुर के लिए कई तरह के अरैंजमेंट करने है और एक तरह से ये मेरे लिए काफी हेक्टिक होने वाला है. इसी के साथ पारुल ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए काफी उत्सुक हूं.'

सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं तेजस्वी प्रकाश

वोग मैगजीन के लिए हॉट अवतार में नजर आईं रुमा शर्मा

बिग बॉस 12: बौखलाई दीपिका ने खुद को ही कहा पागल और भिखारी!