काली होकर भी इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रही है यह एक्ट्रेस
काली होकर भी इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने रंग को नहीं देखा और अपनी मेहनत से एक बेहतरीन मुकाम बनाया है. इन्ही में शामिल हैं पिछले ढाई साल से सीरियल से ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ी हुई थी पारुल चौहान. उन्होंने अपने रोल से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हांसिल लेकिन उनका काला रंग किसी को भाया तो किसी को नहीं. उन्होंने अपने काले रंग को ना देखते हुए अपनी मेहनत से अपनी किस्मत बदल दी.

जी हाँ, एक समय था जब लोग पारुल चौहान को उनके काले रंग के कारण ट्रोल किया करते थे और उनका मजाक उड़ाया जाता था लेकिन अब वह लाखों लोगों के दिलों की धड़कन है. जी हाँ, पहले लोग बोलते थे कि हीरोइन बनने के लिए गोरा रंग होना बहुत जरूरी है लेकिन ऐसा नहीं है और यह साबित किया है पारुल ने. उन्होंने अपनी मेहनत से यह साबित कर दिया कि अगर कोशिश कार की जाए तो सब कुछ पाया जा सकता है.

आज के समय में पारुल चौहान इतनी पॉपुलर हो चुकी है कि उनकी पहचान विदेशों तक भी है उनकी सफलता सिर्फ कड़ी से कड़ी मेहनत ही है. आज वह बहुत हॉट नजर आतीं हैं और उनके लाखो दीवाने हैं. पारुल चौहान ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो बिदाई से की थी इस शो में पारुल ने रागिनी खन्ना की भूमिका निभाई थी. वहीं इस शो के बाद वह कई शोज में नजर आईं और वह दिसंबर 2018 में मंदिर में बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी कर इन दिनों अपना खुशहाल जीवन बिता रहीं हैं.

कोरोना से बिना डरे एक-दूजे को किस कर रहे हैं यह टीवी कपल

टीआरपी लिस्ट में भी देखने को मिला कोरोना का असर, इस नए शो को मिली एंट्री

घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -