मायके पहुंची पंखुरी अवस्थी दोस्तों के साथ की जमकर मस्ती
मायके पहुंची पंखुरी अवस्थी दोस्तों के साथ की जमकर मस्ती
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम पंखुरी अवस्थी के बारे में तो आप सभी जानते ही है| पंखुरी अवस्थी ने अपने अभिनय से टीवी जगह में अपने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है | वहीं पंखुरी अवस्थी अभी हाल ही में अपने मायके पहुंची है। इसके साथ ही पंखुरी लखनऊ की रहने वाली है और होली का जश्न मनाने के तुरंत बाद ही वह अपने घरवालों से मिलने पहुंच गई है । इसके साथ ही कुछ घंटे पहले ही पंखुरी अवस्थी लखनऊ में अपने खास दोस्तों से मिली है और इस दौरान की कई तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है।  

इसके साथ ही दोस्तों के आते ही पंखुरी छत पर जाकर मस्ती करने लगी और इस दौरान उन्होंने दोस्तों के साथ बहुत सारी बातें भी की। इसके अलावा पंखुरी अवस्थी ने जिस अंदाज में इस खूबसूरत कुर्ती के साथ ऑक्सीफाइड ज्वैलरी कैरी की हुई है, वह काबिलेतारीफ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की महीनों बाद दोस्तों से मिलने के बाद पंखुरी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) ने सभी के साथ खूब तस्वीरें क्लिक करवाई है ।

दोस्तों से मिलने के बाद तो जैसे पंखुरी अवस्थी के चेहरे की रंगत ही बढ़ गई है । इसके अलावा पंखुरी अवस्थी द्वारा शेयर की गई हर एक तस्वीर बेहद ही खूबसूरत है। वहीं पंखुरी अवस्थी के पास ज्वैलरीज का अच्छ-खासा कलेक्शन है और इस तस्वीर में उनकी ज्वैलरी से तो आप नजरें ही नहीं हटा पाएंगे।इसके अलावा  पंखुरी अवस्थी के दोस्तों ने उनके फुर्सत भरे लम्हों में तो जैसे जान ही भर दी।

आसिम-रश्मि संग लड़ाइयों को लेकर सिद्धार्थ ने कही ऐसी बात

सेट पर होली खेलती नजर आई मोनालिसा, देखिये एक्ट्रेस के ग्लैमरस फोटोज

शूटिंग से मिली छुट्टी तो एक्ट्रेस पहुंची होमटाउन, देखें शिवांगी जोशी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -