इस दिन शुरू होगा  'पटियाला बेब्स', कहानी है बहुत ख़ास
इस दिन शुरू होगा 'पटियाला बेब्स', कहानी है बहुत ख़ास
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही टीवी पर एक नया शो आने वाला है जिसका नाम है पटियाला बेब्स. इस शो को लेकर सभी एक्साइटेड हैं. ऐसे में आइए जानते हैं इस शो की कहानी. इस शो में एक दिल जीतने वाला सफर है जिसमें बेटी न केवल अपनी मां के सपनों को पंख देती है बल्कि उसे विश्वास की छलांग लगाने में मदद करती है. आप सभी देखेंगे इस शो में परिधि शर्मा बेब्स बनकर नजर आएंगी वहीं उनकी बेटी मिनी का किरदार निभाएंगी अशनूर कौर. आप सभी को बता दें कि कथा कॉटेज प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो का प्रीमियर 27 नवंबर को होगा और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर इसे हर सोम-शुक्र रात 9:00 बजे प्रसारित किया जाने वाला है.

इस शो की कहानी सबसे खा बताई जा रही है. खबरों के अनुसार पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस कहानी में 'बबिता उर्फ बेब्स, एक आदर्श गृहिणी है जिसे लगता है कि उसकी जिंदगी में हर चीज परफेक्ट है, लेकिन क्या यह वाकई सच है? बेब्स, जो रिश्तों को संभालते हुए आमतौर पर खुद को, अपनी आकांक्षाओं और सपनों को भूल जाती है और अपनी बेटी मिनी से ताकत पा लेती है दूसरी तरफ, उसकी बेटी मिनी, एक साहसी लड़की है, अपनी उम्र से ज्यादा बुद्धिमान है, हमेशा बेब्स की मदद करती है और उसे नई चीजों को आजमाने के लिए प्रोत्साहित करने में लगी रहती है.'

अब यह देखना काफी आनंदमय होगा कि क्या मिनी बेब्स को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकालने और सामने आने वाली परेशानियों से बाहर निकालने में सक्षम हो पाएगी? या फिर बेब्स अपने संकोच में ही फंस कर रह जाएगी?

अपने पति को तलाक देना चाहती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे ब्रेस्ट में दर्द था और वो संबंध बनाने...'

बिग बॉस 12: दीपिका के बाद सृष्टि और रोमिल पर भड़के शोएब, लिखा ओपन लेटर

दीपक को लड़की समझकर रोहित सुचांति ने कर दिया यह काम, मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -