'ये रिश्ता...' फेम मोहसिन ने शेयर की अपनी रियल बहन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर
'ये रिश्ता...' फेम मोहसिन ने शेयर की अपनी रियल बहन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लीड एक्टर मोहसीन खान आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं और वह आए दिन अपनी गर्लफ्रेंड नायरा यानी शिवांगी जोशी के साथ भी तस्वीरें अपलोड करते हैं. जी हाँ, ऐसे में हाल ही में वह एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. जी हाँ, स्टार प्लस के मशहूर सीरियल में नजर आने वाले मोहसीन इन दिनों अपनी बहन की शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक तस्वीर को मोहसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

आप सभी को बता दें कि बीते साल ही मोहसीन की रियल बहन जेबा की सगाई हुई थी और अब वह शादी के बंधन में बंधने वाली है. जी हाँ, बीती रात ही उनकी हल्दी सेरेमनी की रस्मों को पूरा किया गया है और उस दौरान ली गई एक प्यारी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मोहसीन ने कैप्शन में लिखा है कि hukrAllah. 2018 has been beautiful MashaAllah.. Happy New year guys. God Bless uS All इसमें वह अपनी बहन को हल्दी लगा रहे हैं. इसमें मोहसीन काले रंग के सूट बूट में दिख रहे है वही उनकी बहन पीले रंग के लंहगें में नजर आ रही हैं.

आप सभी को याद ही होगा कि जेबा की सगाई के दौरान मोहसीन ने खुलासा किया था कि उनकी बहन की शादी मैट्रीमोनियल साइट्स से फिक्स हुई थी और यही वजह है कि वह अरैंज मैरीज में काफी विश्वास रखते है. अब वह शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं और फैंस को उनकी शादी का इंतज़ार है.

Trailer : सेक्स और इंटिमेट सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर

इस एक्ट्रेस को बिकिनी में देखते ही उड़े फैंस के होश

अपना लेस्बियन वीडियो वायरल होने से बहुत परेशान है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -