पत्नी को लेकर करण मेहरा ने किये चौकाने वाले खुलासे, कहा- 'अपना सिर दीवार पर मारा और मुझपर थूका'

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुके करण मेहरा बीते सोमवार रात को अरेस्ट हुए थे। जी दरअसल उनकी पत्नी निशा ने उनपर मारपीट का इल्ज़ाम लगाया है। ऐसे में अब इस पूरे मामले पर करण ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में चौकाने वाले खुलासे किये है। बातचीत के दौरान करण ने कहा, "ये बहुत दुःख की बात है कि इतने साल की मेहनत, इतने साल की आपकी शादी में ये सब हो। ये बहुत दुखद है। पिछले एक महीने से डिस्कशन चल रही है क्योंकि काफी कुछ समय से हमारे बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। तो हम सोच रहे थे कि हमें अलग हो जाना चाहिए या हम क्या करें, इसलिए हम चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे।"

आगे उन्होंने कहा, ''निशा के भाई रोहित सेठिया भी आए हुए थे चीजें सुधारने। निशा और उनके भाई ने एक एलिमनी अमाउंट मांगा लेकिन वो अमाउंट इतना ज्यादा था कि मैंने कहा कि मेरे लिए ये पॉसिबल नहीं है। एलिमनी को लेकर ही बात चल रही थी कल रात भी इस पर बातें हुईं। रात 10 बजे वो मेरे पास आए इस चीज को लेकर तब भी मैंने उन्हें कहा कि ये नहीं हो पाएगा मुझसे तो उन्होंने कहा कि तुम लोग लीगल कर लेना फिर तो मैंने भी कहा की लीगल ही करते हैं।'' वहीँ आगे करण ने बताया, "उसके बाद मैं मेरे कमरे में आ गया और फिर मैं अपनी मम्मी से बात कर रहा था कि तभी निशा अंदर आई और उन्होंने मुझे, मेरी मम्मी मेरे पापा और मेरे भाई को गाली देना शुरू किया। वो जोर जोर से चिल्लाने लगी इतना ही नहीं निशा ने मुझपर थूका। मैंने निशा को कहा कि आप बाहर जाएं फिर निशा ने मुझे धमकी दी देखो अब मैं क्या करती हूं। फिर वो बाहर गई। निशा ने दीवार पर अपना सि‍र मारा और सबको ये बताया कि करण ने ये किया। निशा के भाई ने आकर फिर मुझपर हाथ उठाया। निशा के भाई ने मुझपर असॉल्ट किया। उन्होंने मुझे थप्पड़ मारे और चेस्ट पर भी मारा। मैंने उनके भाई को कहा मैंने निशा को नहीं मारा है और आप ये घर के कैमरे में चेक कर सकते हो लेकिन कैमरे पहले से ही बंद कर रखे थे।"

आगे करण बोले- "उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया और फिर उन्होंने पुलिस को बुलाया लेकिन पुलिस ने भी कुछ नहीं किया क्योंकि उन्हें पता है कि सच क्या है। झूठा केस करोगे तो सच सामने तो आएगा ही। काल को इन्वेस्टीगेशन होगी तो सच बाहर ज़रूर आएगा। कुछ भी अमाउंट अगर निशा मांगेगी तो मैं कहां से लाउंगा, तलाक हो रहा था हमारा, मैं तो इतने पैसे नहीं ला सकता ना। ये सब में काविश, मेरे बच्चे के लिए कर रहा था। अच्छे से बात होकर भी सॉल्व हो सकती है। मेरे मम्मी पापा भी कोशिश कर रहे थे। लेकिन निशा मुझे छोड़कर चली गई और मुझे दिख रहा था की वो मुझे मेरे बच्चे से दूर करने की कोशिश कर रही है।"

इसके अलावा अंत में करण बोले- ''मैं पुलिस स्टेशन में था कुछ देर था, फिर मैं अपने दोस्त के घर चला गया लेकिन जो निशा चाह रही थी वो नहीं हुआ मेरे साथ। पुलिस वालों ने भी बात की मुझसे तो उन्होंने भी समझा। कैसे निशा ने चीजें संभालने की जगह उन्होंने और बिगाड़ दी।"

SOURCE:AAJTAK

 

10 महीनों से इस अभिनेता के पास नहीं है काम, कहा- 'मैं हेल्पलेस हूं'

घरेलू झगड़ों के चलते गिरफ्तार हुए थे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक, अब मिली बेल

'हरिकाठे अल्ला गिरिकाठे' को लेकर फिल्म के निर्देशक करण अनंत ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -