कार्तिक को फ़ोन लगाएगी नायरा, चली जाएगी कायराव की जान!
कार्तिक को फ़ोन लगाएगी नायरा, चली जाएगी कायराव की जान!
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस समय बहुत स्व ट्विस्ट बने हुए हैं और अब काफी रोमांचक मोड़ आ चुका है. ऐसे में अब ना ना करते हुए नायरा ने कार्तिक को फोन कर ही दिया है लेकिन कार्तिक है कि अपनी मेहंदी सेरेमनी में बिजी है और उसने कॉल नहीं उठाया. जी हां, नायरा कार्तिक को फोन इसलिए नहीं कर रही है कि उसे उसकी याद आ रही है, बल्कि नायरा कार्तिक को फोन करने के लिए मजबूर हो गई है, क्योंकि कायरव की जान खतरे में है.

उसके दिल में छेद होने की वजह से वह अब अस्पताल में भर्ती है और इलाज के लिए अब पैसे नहीं है. वहीं ऐसे में नायरा के पास सिर्फ एक ही रास्ता बचा है- कार्तिक और वह उसे अपना लेती है. इसी के साथ दूसरी तरफ गोयनका परिवार में धूमधड़ाके से सेलिब्रेशन चल रहा है क्योंकि कार्तिक और वेदिका की शादी होने वाली है. वहीं मेहंदी की रस्म चल रही है. इसी शोर शराबे के बीच नायरा कार्तिक के नंबर पर फोन करती है, लेकिन फोन तो कार्तिक के पास है ही नहीं.

वहीं फोन की घंटी लगातार बजती रहती है, और नायरा के आंसू बहते रहते हैं, लेकिन जवाब नहीं मिलता तभी गोयनका परिवार का सबसे छोटा सदस्य और कायरव का दोस्त कार्तिक का फोन बजते देख लेता है. उसके बाद जैसे ही वह कार्तिक को बताना चाहता है कि उसका फोन बज रहा है, उसके पापा उसे डांटते हैं कि वह लोगों को परेशान न करे और फोन उसके हाथ से छीन लेते हैं. वहीं अब आगे शो में क्या होने वाला है यह देखने के लिए आपको आज का एपिसोड देखना होगा.

इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' :आदित्य बताएगा कार्तिक को नायरा के जिन्दा होने की सच्चाई लेकिन...

बेटे के जन्म के 14 दिन बाद एक्ट्रेस के पति ने शेयर की तस्वीर, बताया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -