'ये रिश्ता क्या...' में होने वाली है 4 स्टार्स की री-एंट्री, होगा धमाका
'ये रिश्ता क्या...' में होने वाली है 4 स्टार्स की री-एंट्री, होगा धमाका
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल 'ये ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोटे पर्दे के सुपरहिट सीरियल्स में से एक है और यह शो जमकर पसंद किया जाता है और सभी इस शो के बारे में बहुत सारी बातें करते नजर आते हैं. ऐसे में यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में हमेशा धमाका मचाता आया है और अब भी मचा रहा है. अब आने वाले लेटेस्ट ट्रैक में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है. जी हाँ, दरअसल वह धमाका इस वजह से क्योंकि 45 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में इस सीरियल को नौवां स्थान मिला है और सीरियल की खराब टीआरपी के चलते अब मेकर्स ने कहानी में थोड़ा सा ट्विस्ट लाने का फैसला लिया है.

जी हाना, अब खबरों के अनुसार आने वाले दिनों में पूरा गोयनका और सिंघानिया परिवार मिलकर एक ख़ास जश्न मनाते नजर आने वाले हैं वहीं खबरों के अनुसार इस जश्न में शिरकत करने के लिए एक दो नहीं बल्कि कुल 4 स्टार्स का कमबैक होने वाला है.

बताया जा रहा है कि कुछ देर पहले ही स्टार प्लस ने इस सीरियल का नया प्रोमो लॉन्च किया गया, जिसमें कार्तिक और नायरा घरवालों के साथ मिलकर ख़ास जश्न मना रहे हैं और इसी जश्न में गायत्री (गायु) की एंट्री होती है, जिसे देखकर नायरा और कार्तिक हैरान हो जाते हैं और उसके बाद दोनों क्या करते हैं यह आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिल पाएगा.

कृतिका कामरा के साथ वक्त बिता रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा

Video: ढोल की गूंज पर जमकर नाचते-नाचते गिर गई यह एक्ट्रेस

गंदे इशारे करती नजर आईं पूनम पांडेय, वीडियो शेयर कर दिखाया कामुक अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -