दुल्हन की तरह सजी नायरा को देखकर देखता रह जाएगा कार्तिक, वेदिका को होगी जलन
दुल्हन की तरह सजी नायरा को देखकर देखता रह जाएगा कार्तिक, वेदिका को होगी जलन
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों तीज त्योहार की तैयारियां चल रही है और हर तरफ ख़ुशी का माहौल है. ऐसे में शो में कार्तिक की दादी को तो हाल ही में तब झटका लग गया, जब हेल्थ के चलते वेदिका को ये व्रत पहले ही खोलना पड़ा. वहीं नायरा ने अब भी कार्तिक के लिए व्रत रखा है. वहीं अब दोनों के फैंस को अपकमिंग एपिसोड में डबल ट्रीट मिलने वाली है क्योंकि तीज के दौरान एक बार फिर से नायरा और कार्तिक करीब आएंगे. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में नायरा खूबसूरती से सजकर जोड़ा पहनकर आएगी और नायरा को ये जोड़ा सुवर्णा देगी और जैसे ही वह ये जोड़ा पहनकर सभी के सामने आएगी, लोग हक्के बक्के रह जाएंगे.

वहीं दुल्हन की तरह सजी नायरा को देखकर कार्तिक उससे अपनी नजरें ही नहीं हटा पाएगा और इस जश्न के बीच वह अपनी नायरा को बस देखता ही रह जाएगा. इसी के साथ शो के 3000 एपिसोड पूरे हो चुके है, ऐसे में आज के एपिसोड में ही सभी कलाकार केक काटकर इसका जश्न भी मनाएंगे और 3000 एपिसोड पूरे होने की खुशी में राइटर ने इसकी कहानी में एक ट्विस्ट दिया है. इसी के साथ शो में नायरा और कार्तिक ड्रीम सीक्वेंस में ही सही...लेकिन डांस करते नजर आएँगे.

वहीं हालात ने कार्तिक को मजबूर कर रखा हो, लेकिन आज भी वह अपनी नायरा पर जान छिड़कता है और उसे देखने के बाद देखता रह जाता है. वहीं नायरा ने कार्तिक के लिए तीज का व्रत रखा है और रात होते-होते उसकी हालत खराब होने लगेगी. वहीं वह छत पर जाएगी लेकिन गिर जाएगी और उसे इस हालत में देखकर कार्तिक उसके पास भागा चला आएगा. उसके बाद नायरा को इस हालत में देखकर कार्तिक उसे पानी पिला देगा और अब आगे क्या होगा इसके लिए आपको शो देखना होगा.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने खोला बड़ा राज, कहा- 'मैं 2020 में बच्चा....'

लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची मौनी रॉय, वायरल हो रहीं तस्वीरें

कपिल के शो में अच्छा यादव ने जमकर उड़ाया सोनम कपूर का मजाक, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -