Yeh Rishta...: आखिर हुई नायरा और कार्तिक की मुलाकात, कैसा होगा दोनों का रिएक्शन
Yeh Rishta...: आखिर हुई नायरा और कार्तिक की मुलाकात, कैसा होगा दोनों का रिएक्शन
Share:

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में इन दिनों रोमांचक मोड़ आया है. हर दिन इसमें नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. दर्शक भी शो के अपकमिंग एपिसोड के लिए काफी उत्साहित हैं. इसके बाद हाल ही में एक और नया ट्विस्ट आने वाला है जिसे देखने के लिए फैंस कब से इंतज़ार कर रहे हैं. आपको बता दें, शो के आने वाले एपिसोड में नायरा और कार्तिक का मिलन होने जा रहा है. चलिए जानते हैं इस नए एपिसोड के बारे में.

दरअसल शो में लंबे वक्त से कायरा की मुलाकात का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए सरप्राइज है. नायरा-कार्तिक एक-दूसरे को सालों बाद देखकर कैसा रिएक्शन देंगे, यह जानने के लिए फैन्स उतावले हैं. अपने देखा होगा कि शो के बीते एपिसोड में बताया गया है कि नायरा गलती से कार्तिक के फोन में मैसेज कर देती है. कायरव की मां का मैसेज देखकर कार्तिक शॉक्ड हो जाता है. नायरा ने मैसेज में कायरव की सेहत और इलाज के लिए पैसों की कमी का जिक्र करती है. मैसेज देखकर कार्तिक शादी के मंडप पर जाने से रूक जाता है. इसके बाद तभी कमरे में अचानक से दादी आती हैं और कहती हैं कि वह पराए बच्चे के लिए फिर से वेदिका को धोखा दे रहा है. लेकिन कार्तिक उन्हें ये कहकर निकल जाता है कि वो जल्दी ही वापस आएगा. 

इसके बाद अब शो में सोमवार को दिखाया जाएगा कि नायरा कार्तिक को देखकर घबरा जाती है. जिसके बाद गलती से नर्स नायरा को नाइट्रोजन रूम में लॉक कर देती है. वहीं रूम में लॉक होने के कारण नायरा बेहोश हो जाती है. तभी नायरा के कमरे में बंद होने की बात लीजा को पता चलती है और वह कार्तिक से नायरा को बचाने के लिए कहती है. कार्तिक लीजा से वादा करता है कि वह कायरव की मां को बचाकर लाएगा. कार्तिक कायरव की मां को बचाने के लिए कमरे में जाता है और जैसे ही उसके सामने चेहरा आता है वह बोल पड़ता है नायरा. अब आगे क्या होगा जानने के लिए देखना पड़ेगा.  

इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'काम मांगा तो सेक्स वीडियो भेज...'

इस टीवी एक्टर ने की मलाइका की तारीफ़, गुस्से में लाल होकर अर्जुन बोले- 'पीछे वाली से...'

एक्स लवर्स के डांस पर बौखलाए गोविंदा, कहा- '36 जगह मुंह मारना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -