नायरा और कार्तिक को एक रूम में देखकर उड़े नानी के होश

नायरा और कार्तिक को एक रूम में देखकर उड़े नानी के होश

टीवी का सबसे मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। नायरा और कार्तिक के अलग होने के बाद से दोनों परिवारों के बीच में बातचीत बंद हो जाती है। दोनों परिवारों के बीच मनमुटाव इतने गहरा जाते है कि वह एक दुसरे की तरफ देखना तक पसंद नहीं करते हैं। 'जन्माष्टमी' के दिन भी दोनों परिवार ने बात नहीं की लेकिन ​उसी दिन से कार्तिक और नायरा की प्रेमकहानी एक बार फिर से शुरू होती हैं। आपको बता दें कि दोनों का तलाक हो चुका है लेकिन अब भी दोनों एक—दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। एक बार फिर दोनों छुपके से मिलते है बिना किसी को बताए पर इस बार सिर्फ नायरा ही सबकुछ बोलती है।

 नागिन के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

रात को नायरा और कार्तिक बिना किसी को बताए दोनों एक दूसरे ​से मिलने जाते हैं। दोनों के घर पर सब परेशान होते है। मनीष और स्वर्णा लव कुश से पूछते लेकिन वह दोनों नहीं बताते है कि कार्तिक कहां पर है? वहीं नायरा की दादी राजश्री से पूछती हैं लेकिन वह बताती है कि नायरा पार्क में टहलने गई हैं। इतने में राजश्री दोेनों को ढूंढ़ने पहुंचती हैं तो दोनों एक — दूसरे की बाहों में मिलते हैं ये सब देख राजश्री दोनों को चिल्लाती हैं​ कि तुम दोनों की वजह दोनों परिवार टूटे हैं। अब जब तक तुम दोनों यह पूरी तरह से तय नहीं कर लेते कि तुमको साथ में ही रहना हैं तब तक कुछ नहीं होगा। कार्तिक और नायरा को अपनी गलती समझ आ जाती है। इसके बाद दोनों अपने — अपने घर चले जाते हैं। 

रियल लाइफ में कुछ ऐसे दिखते हैं 'राधा-कृष्णा' के कृष्णा

घर पहुचंने के बाद कार्तिक को नायरा से मिलने का मन करता हैं। वह खिड़की से नायरा के रूम में जाता हैं। नायरा और कार्तिक रात में रोमांस करते हैं वहीं नायरा जब सुबह उठती है तो वह कार्तिक को खिड़की के पास बैठा हुआ देखती हैं। इतने में रूम में नानी आ जाती हैं फिर इसके बाद क्या होता है इस​के लिए आपको आज का एपिसोड देखना होगा। 

यह भी पढ़ें

फिल्मों में आते ही बढ गए मौनी रॉय के तेवर, कर दी इतनी ज्यादा फीस की डिमांड

एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने की अश्लीलता हदें पार

असल जिंदगी में इतनी हॉट लगती है 'हिटलर दीदी'

?