'ये रिश्ता....' की एक्ट्रेस अचानक हुई प्रेग्नेंट
'ये रिश्ता....' की एक्ट्रेस अचानक हुई प्रेग्नेंट
Share:

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। फिलहाल शो में कार्तिक और नायरा एक बार फिर से साथ आने की कोशिश कर रहे है जिसका फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है। इतना तो तय है कि वह दोनों जल्द ही साथ में दिखने वाले है लेकिन कब..? इसके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा। जैसा कि शो में हर त्योहार को बड़ी धूम—धाम से मनाया जाता है। अब जल्द ही शो में दोनों परिवार तीज का त्योहार सेलिब्रेट करते दिखेंगे। इस दौरान खबर आती है कि जल्द ही घर में गूंज सुनाई देने वाली है। 

ब्लैक ड्रेस में 'बेपनाह' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

एक तरफ जहां कार्तिक और नायरा अपने इस प्यार को सपोर्ट करने के लिए परिवार को कनवेंस करने की कोशिश कर रहे है लेकिन दोनों परिवार अभी मानने को तैयार नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों के अलग होने की जिद की वजह से दोनों परिवार अलग हुए है और अब यह फिर से एक साथ आना चाहते है। वहीं तीज की त्योहारी के दौरान किर्ती चढ़ाओ पर गिर जाती है। चेकअप के बाद पता चलता है कि वह प्रेगनेंट है। यह खबर मिलते ही नक्ष खुशी से पागल हो जाता है। 

रियल लाइफ में इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'बेपनाह' फेम आदित्य

हमेशा शो में त्योहार के दौरान कोई ना कोई ड्रामा जरूर देखने को मिलता है। इस बार तीज पर कुछ तो ट्​विस्ट जरूर देखने को मिलेंगे लेकिन वह ​ट्विस्ट क्या होगे यह तो शो देखने पर ही पता चलेगा। फिलहाल पूरे शो में इन दिनों कार्तिक और नायरा के एक होनी की कवायद चल रही है।

टेलीविजन अपडेट्स 

SOTY 2 के किसिंग सीन को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ

काम ना मिलने के कारण एक बार फिर इस शो में नजर आएंगी हिना खान

SOTY 2 के किसिंग सीन को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -