'ये रिश्ता...' में आएगा ट्विस्ट, नहीं हो पाएगी कायरा की शादी
'ये रिश्ता...' में आएगा ट्विस्ट, नहीं हो पाएगी कायरा की शादी
Share:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है आए दिन शो में ट्विस्ट एंड टर्न दिखाए जा रहे हैं. अब शो को लेकर एक और नई खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है, दरसल इस बार कार्तिक-नायरा अपने परिवार वालों को ये बताने वाले हैं कि वह द‍िल से आज भी एक-दूसरे से जुड़े हैं और वह एक-दूजे के बिना नहीं रह सकते हैं. हाल ही में अपडेट हुई खबरों की मानें तो कार्तिक और नायरा ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाने का मन बना लिया है और अब दोनों ऐसा करते हुए नजर आने वाले हैं.

टीवी को स्वच्छता संदेश फैलाने का सबसे बेहतर तरीका मानते हैं महानायक

आपको पता ही होगा कि तलाक होने के बाद कार्तिक और नायरा दोनों को ही एक-दूसरे की कमी खलने लगी और दोनों ने महसूस किया कि वह एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं इस वजह से दोनों अब एक-दूजे के पास आएँगे और घरवालों के खिलाफ जाएंगे. इसके बाद दोनों अपने अपने घरवालों को मनाकर दोबारा शादी करने की कोशिशों में लग जाएंगे और सफल हो पाएंगे. फिलहाल दोनों कोशिशें कर रहीं हैं लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद भी दोनों के घरवाले इस बात के लिए तैयार होते हुए नहीं दिख रहे हैं.

नहीं थम रहा शिवाय की अनिका की हॉटनेस का कहर

खबरों के अनुसार कार्तिक और नायरा की शादी की पूरी तैयारियां हो जाएंगी और उसके बाद फिर से शो में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा और वह तब आएगा जब कार्तिक मंदिर में नायरा का इंतजार करते रह जाएगा पर नायरा मंदिर में नहीं पहुंचेगी. अब आगे की कहानी बड़ी दिलचस्प होने वाली है.अब देखना यह है कि दोनों अपने रिश्ते के लिए परिवार वालों को कैसे मनाएंगे और आखिर किस वजह से नायरा मंदिर नहीं पहुंचती है.

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ इस अंदाज में नजर आईं सुरभि ज्योति

Bigg Boss-12 : तो ये हैं इस बार के फाइनल कंटेस्टेंट जो घर के अंदर करेंगे धमाका

फिर हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आईं किन्नर बहु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -