'ये रिश्ता...' में आएगा महाट्विस्ट, चली जाएगी नायरा की याददाश्त
'ये रिश्ता...' में आएगा महाट्विस्ट, चली जाएगी नायरा की याददाश्त
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखाए जाने वाले नए ट्विस्ट ने दर्शकों को हैरान कर दिया है. जी हाँ, आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि नायरा सच जानने के बाद बेबी (कृष) को उनके असली माता-पिता कीर्ति और नक्ष के पास वापस कर रही है और अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा और कार्तिक के बीच दिल को दुखाने वाली दुर्घटना देखने को मिलेगी. जी हाँ और उसमे नायरा अपनी याददाश्त खो देगी.

अब आने वाले प्रोमो में भी यही बताया गया है और इससे पूरी कहानी को एक नया मोड़ दिया जाने वाला है. वहीं शो के बारे में आई हालिया रिपोर्ट सामने आई है और उसके अनुसार शो में जैसा होने का अनुमान लगाया जा रहा है वैसा नहीं होने वाला है. खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि नायरा ने वास्तव में अपनी याददाश्त नहीं खोई है, बल्कि वह अपनी याददाश्त चली जाने का नाटक करती है और अब सवाल यह है कि वह ऐसा क्यों कर रही हैं.

एक और रिपोर्ट्स के अनुसार नायरा यह नाटक इसलिए करती है ताकि वह कार्तिक को इससे दूर रख सके, ताकि कार्तिक को उसकी गलती का एहसास हो सके. वह यह भी चाहती है कि परिवार के सदस्य बेबी कृष को उससे दूर रखें ताकि वह भावुक न हो और मजबूत बनी रहे. आप सभी को बता दें कि आने वाले एपिसोड में खूब ट्विस्ट और टर्न है जिन्हे देखने के बाद आपको बहुत आनंद आने वाला है.

सगाई के बाद पार्टी में रॉयल ब्लू साड़ी में दिलकश नजर आईं मोहिना कुमारी

ब्लू लहंगे में अपनी अदाओं के जलवे दिखाती नजर आई नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -