'ये रिश्ता...' छोड़ अब फिल्मों में नजर आएंगी पंखुड़ी अवस्थी
'ये रिश्ता...' छोड़ अब फिल्मों में नजर आएंगी पंखुड़ी अवस्थी
Share:

इन दिनों टीवी सितारों का बॉलीवुड में एंट्री का सिलसिला लगा हुआ है और आपको याद हो कुछ समय पहले ही टीवी एक्टर लक्ष्य ने करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 को साइन किया था. अब उनके बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक फिल्म में वह कुसुम के रोल में नजर आने वाली है. जी आप सभी जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस पंखुड़ी का जन्म लखनऊ में हुआ था, लेकिन दिल्ली में वह पली बढ़ी हैं.

वहीं उसके बाद उन्होंने बैंगलुरु मार्केटिंग की नौकरी की लेकिन पंखुडी का मन एक्टिंग में लगता था इसलिए अपने सपने को पूरा करने के लिए साल 2014 में वह मुंबई आ गईं. वहीं उसके बाद उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'ये है आशिकी' और 'MTV Fanaah सीजन 2' जैसे शो से की और इनमे काम किया लेकिन उन्हें पहचान सीरियल 'रजिया सुल्तान' से मिली. इसमें उन्होंने रजिया सुल्तान का रोल प्ले किया था. वहीं पंखुड़ी ने ''क्या कसूर है अमाला का'' में एक रेप सर्वाइवर की भूमिका निभाई थीं और यह शो तुरकिश ड्रामा सीरीज फातमागुल का अडॉप्शन था.

वहीं इस शो के लिए उन्हें स्टार परिवार अवॉर्ड्स का बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों वह पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता में नजर आ रही हैं और इसमें वह कार्तिक (मोहसिन खान) की दूसरी पत्नी वेदिका की भूमिका निभा रही हैं. अब बात करें निजी जिंदगी की तो पंखुड़ी ने पिछले साल फरवरी में एक्टर गौतम रोड़े से शादी की है और दोनों एक दूजे पर जान छिड़कते हैं.

जल्द होगी कार्तिक और वेदिका की जिंदगी से नायरा की विदाई, शॉक्ड रह जाएंगे फैंस!

KBC 11 : आरती की कहानी ने युवराज के दिल को छुआ, फिर कही ऐसी बात.....

KBC 11 : इस कंटेस्टेंट के अपनी कहानी सुनाते हुए छलके आंसू, जानिए कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -