नायरा और कायराव को दोबारा घर ले आएगा कार्तिक, भड़की वेदिका करेगी यह काम
नायरा और कायराव को दोबारा घर ले आएगा कार्तिक, भड़की वेदिका करेगी यह काम
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में इन दिनों रोमांचक मोड़ आ गया है और अब शो के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा के सामने कार्तिक की सच्चाई आती है कि वह भी उसे हर रोज खूब मिस करता रहा है. वहीं नायरा कार्तिक का यह राज जानकर हैरान हो जाती है और नायरा और कायरव के सिंघानिया हाउस जाने के बाद कार्तिक कायरव मिस करने लगता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big fan of kaira(@kartik.naira.fan) on

वहीं कायरव को याद करते-करते कार्तिक गुस्सा और इमोशनल हो जाता है. वहीं अब इस शो में आगे दिखाया जाएगा कि नायरा कार्तिक से जुड़ी कुछ पुरानी चीजों को देखती है, तभी वह देखती है कि कार्तिक ने हर रोज दिनों को गिन-गिन कर उसे याद किया है. वहीं उसके बाद नायरा कार्तिक और बाकि परिवार वालों को अपने मायके जाने की बात बताती है जिस पर कार्तिक पहले इंकार करता है, हालांकि बाद में वह तैयार हो जाता है. वहीं कार्तिक नायरा से कहता है कि पहले वह बिना बताए गई थी, लेकिन इस बार बता कर जा रही है इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वह कायरव को फिर से उससे दूर कर देगी.

वहीं शो में इस हफ्ते दिखाया जाएगा कि कार्तिक, नायरा-कायरव को वापस गोयनका परिवार ले आता है और वेदिका नायरा को देखकर शॉक्ड और परेशान हो जाती है. उसके बाद वेदिका रोते हुए कार्तिक से कहती है कि ''उसने अभी तक उसे हर रिश्ते को अपना माना है. वह कायरव को स्वीकार कर सकती है, लेकिन नायरा.'' इसी के साथ अब शो में आगे दिखाया जाएगा कि नायरा का नाम सुनकर कार्तिक कहता है कि नायरा बीच में कहां से आ गई? वेदिका कहती है कि नायरा उसके बीच में ही तो गई और जब तक वो रहेगी तब तक उसकी शादी मानी नहीं जाएगी. इस बात को सुनकर नायरा चौंक जाती है.

जेठालाल के साथ जमकर नाची बबिता जी, खुद शेयर किया वीडियो

Bigg Boss 13 के लांच इवेंट में ढोल नगाड़ो पर जमकर नाचे भाईजान, देखें तस्वीरें

''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -