‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाला है 2 साल का लीप, नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में होगा कुछ ऐसा
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाला है 2 साल का लीप, नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में होगा कुछ ऐसा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कई दिन से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लगातार सुर्ख़ियों में है इस शो को लेकर सभी का कहना है कि इस सीरियल में 6 महीने का लीप आने वाला है.जी हाँ, इसी के साथ ऐसा भी सुनने में आया कि 6 महीने के बजाय इस सीरियल में सात महीने का लीप लिया जा सकता है. अब आने वाली खबरों के अनुसार कुछ ऐसा ही होने वाला है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों इस सीरियल में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले और फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर कार्तिक आशी से शादी करेगा या फिर वह नायरा के पास वापस लौट जाएगा..?

ऐसे में सभी को पता चला कि कार्तिक नायरा की बीमारी के बारे में पहले से ही पता था, लेकिन वह नायरा के मुंह से सच सुनने के लिए कई तरह की कोशिशें करता रहा था और उसमे से एक कोशिश थी कि आशी के साथ शादी करना, ताकि कार्तिक की दूसरी शादी की बात सुनकर नायरा सारी बात बता दें. वैसे कहानी में मोड़ आया और आखिरकार नायरा और कार्तिक की दोबारा शादी हो गई और दोनों फिर से साथ जन्मों के बंधन में बंध गए.

ऐसे में नायरा के ब्रेन ट्मूयर की सर्जरी भी सफल हो चुकी है और यह खबरें भी आ रहीं हैं कि इस सीरियल में कुल 2 साल का लीप लिया जाएगा वहीं दो साल तक अपने मायके में रहने के बाद नायरा आखिरकार सिंघानिया सदन वापस लौट जाएगी और नवरात्रि के शुभ मौके पर पूरा सिंघानिया खानदान नायरा की विदाई की रस्म धूमधाम से करने वाला है, अब शो को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

AMAZON-FLIPKART सेल अंतिम चरण में, अब भी मिल रहा TV और स्मार्टफोन पर भारी-भरकम डिस्काउंट

मौनी रॉय ने भी किया #Metoo का समर्थन

प्रिंस नरूला ने अपनी पत्नी को दिया इतना ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -