ये रिश्ता क्या कहलाता है : जानिए वेदिका ने नायरा को ऐसा क्या कहा !
ये रिश्ता क्या कहलाता है : जानिए वेदिका ने नायरा को ऐसा क्या कहा !
Share:

लोकप्रिय टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अब धीरे-धीरे कार्तिक नायरा और वेदिका के रिश्ते आपस में टकराते दिख रहे हैं. इस वक्त ये रिश्ता क्या कहलाता है में इंट्रस्टिंग मोड़ आ चुका है. शो में कार्तिक नायरा और कायरव की तरफ झुकता चला जा रहा है. हालांकि उसे समय समय पर याद भी आ रहा है कि अब उसके जीवन में वेदिका भी है. वेदिका कार्तिक की पत्नी बनचुकी है. शादी अभी हुई ही है लेकिन बेजारी वेदिका की शादी के सपने और रीति-रिवाज सिमट कर रह गए हैं. क्योंकि कायरव की वजह से सभी अस्पताल में चिंता और तनाव की हालत में समय गुजार रहे हैं. आगे जाने पूरी जानकारी 

Video: अपने जन्मदिन पर मधुरिमा ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल के चेहरे पर लगाया केक

जल्द ही आने वाले एपिसोड में दिखा जाएगा कि कार्तिक अचानक अपने घरवालों और वेदिका पर बिफर पड़ेगा. दरअसल, सभी कार्तिक को घर जाकर रीति-रिवाज निभाने के लिए कहेंगे. लेकिन कार्तिक गुस्से में कहता नजर आएगा कि कायरव की हालत इतनी खराब है और आप लोगों को ये रिवाज निभाने की पड़ी है? ये सुनते ही वेदिका हैरान हो जाती है और कुछ कह नहीं पाती. लेकिन उसे अब अहसास हो जाता है कि कार्तिक और वेदिका के बीच में नायरा आ चुकी है.

अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'

नायरा इस बात को भी देख लेती है. वह रो पड़ती है और वेदिका के पास जाकर उससे माफी मांगती है कि उसकी वजह से ये हो रहा है. नायरा वेदिका से कहती है कि ‘मैं तुम दोनों के बीच नहीं आना चाहती.’ तभी वेदिका कह उठती है- ‘पर आ तो गई ना.’ ये कहते ही वेदिका वहां से रोकर चली जाती है. नायरा को काफी बुरा लगता है और वह भी रोने लगती है.शो में इस वक्त काफी कॉम्प्लिकेशन्स आ चुकी हैं. एक तरफ नायरा और कायरव तो दूसरी तरफ नई नवेली दुल्हन वेदिका जिसने अभी लाल जोड़ा और हाथों में मेहंदी लगाई हुई है. किसका साथ देगा कार्तिक आने वाले ऐपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाले हैं. आप जुड़े रहें जनसत्ता.कॉम के टेलीविजन अपडेट्स के साथ.

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -