'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने की शादी, देखे तस्वीरें
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने की शादी, देखे तस्वीरें
Share:

स्टार प्लस पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनेत्री दिव्या भटनागर की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है. जी हां हाल ही में दिव्या ने अपने बॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी रचाई है. दिव्या और गगन पिछले 5 वर्षो से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लंबे वक्त तक रिलेशलशिप में रहने के बाद दिव्या और गगन एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. घर वालो की गैरमौजूदगी में दोनों ने शादी की. 

दिव्या और गगन ने मुंबई के गुरुद्वारे में फैमिली की गैरमौजूदगी में ही शादी की. उनकी शादी में सिर्फ कपल के करीबी दोस्त ही शामिल हुए. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा- हम एक सिंपल वेडिंग चाहते थे, जिसमें ज्यादा ताम-झाम ना हो, इसलिए हमने अपने स्पेशल सेलिब्रेशन में सिर्फ करीबी दोस्तों को ही बुलाया. दिव्या ने कहा- हमने अपनी शादी में मेहंदी, हल्दी और चूड़ा सेरेमनी से लेकर हर रस्म को निभाया.

दिव्या और गगन की शादी में उनके परिवार वाले शामिल नहीं हुए. दरअसल, दिव्या और गगन दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, जिसकी वजह से दोनों के परिवार वाले उनकी शादी के खिलाफ थे. दिव्या ने इंटरव्यू में बताया- मैं काफी इमोशनल थी, क्योंकि हमारी फैमिली से कोई भी शादी में शामिल नहीं हुआ. मैंने हमेशा एक ग्रैंड वेडिंग के सपने देखे, लेकिन हमारे परिवार वाले हमारी शादी के फैसले से सहमत नहीं थे. इस वजह से हमें सिंपल तरीके से ही शादी करनी पड़ी. जानकरी के लिए बता दें कि दिव्या के हसबैंड गगन भी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखते हैं. वो प्रोडक्शन हाउस में काम करते हैं. वहीं, दिव्या कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इनमें ये रिश्ता क्या कहलाता है, जीत गई तो पिया मोरे, संस्कार शामिल हैं.

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच ख़त्म हुई दूरियां, प्यार में बदल सकती है दोस्ती

BB13 : सिद्धार्थ का सपोर्ट करते ही सलमान पर भड़की रश्मि, कहा-'सॉरी सर यदि बात मेरी सेल्फ

BB13 : सिद्धार्थ ने किया रश्मि की हरकतों का खुलासा, एक साल पुराने सीरियल में किया था ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -