ये रिश्ता... शो से बाहर हुए मोहसिन खान, भावुक हुए एक्टर

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बार फिर से जनरेशन गैप बताया जाने वाला है। मोहसिन खान शो के लीड रोल में दिखाई दिए। वह इस शो में कार्तिक का किरदार अदा कर रहे थे, किन्तु अब उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है। बता दें कि मोहसिन खान ने शो में वर्ष 2016 में एंट्री ली थी। कुछ ही वक़्त में उन्होंने अपार पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी। शिवांगी जोशी (नायरा/सीरत) के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने उन्हें टीवी की सबसे लोकप्रिय जोड़ी बना दिया था। 

वही मोहसिन खान ने अपनी पांच वर्ष की जर्नी को अब समाप्त करने का फैसला ले लिया है। वर्ष 2009 में आरम्भ होने वाला यह शो आने वाले दिनों में एक नई कहानी के साथ प्रसारित होता दिखाई देगा। इस सप्ताह मोहसिन खान ने मुंबई में शो की शूटिंग पूरी कर ली है, अपने अंतिम शूटिंग के समय मोहसिन बहुत इमोशनल हो गए थे। इस अनुभव को साझा करते हुए मोहसिन खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस भूमिका से मैं स्वयं को बहुत जुड़ा हुआ महसूस करता था। 

इसके साथ ही मोहसिन खान ने कहा, "ये रिश्ता क्या कहलाता है मेरे लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस रहा है। जैसा कि लोग बोलते है कि सभी अच्छी चीजें ख़त्म हो जाती हैं, वैसे ही मेरा यह किरदार ख़त्म हो चुका है। यह शो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है। देर से ही सही, मगर यह दिन मेरे लिए एक भावनात्मक रोलर कोस्टर की भांति रहा है। मैं अपने ऑन स्क्रीन किरदार कार्तिक से बेहद जुड़ा हुआ हूं। मैं इस किरदार को निभाने से चूक जाऊंगा तथा रोज अपनी टीम के साथ घूमने से भी चूक जाऊंगा। 

रियलिटी शो हुनरबाज़ को जज करेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री!

बदला सिद्धार्थ-शहनाज के आखिरी गाने का टाइटल, भड़के फैंस ने कर डाली ये मांग

जय भानुशाली का साथ देकर फंसी काम्या पंजाबी, यूजर्स ने पूछ डाले ये सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -