प्रीति जिंटा के बाद ये मशहूर अभिनेत्री बनी माँ, सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सेलेब्स ने दी बधाई
प्रीति जिंटा के बाद ये मशहूर अभिनेत्री बनी माँ, सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सेलेब्स ने दी बधाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' तथा 'यारियां' में अपने किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली मशहूर अभिनेत्री एवलिन शर्मा मां बन गई हैं। उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली झलक भी बताई है। साथ ही नाम का भी खुलासा किया है। 

वही इस तस्वीर में एवलिन अपनी बेटी को गोद में लिए चूमती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट के पश्चात् बधाइयों का तांता लग गया है। एली अवराम, सोनल चौहान, नील नितिन मुकेश समेत तमाम स्टार्स ने एवलिन के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। 

बता दे कि एवलिन ने ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन डॉ तुशान भिंडी से 15 मई 2021 को ब्रिस्बेन में शादी की थी। विवाह के कुछ माहों पश्चात् ही एवलिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा की थी। साथ ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें साझा की। एवलिन शर्मा जर्मन मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने वर्ष 2006 में एक अमेरिकन फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था। तत्पश्चात, उन्होंने वर्ष 2012 में बॉलीवुड में एंट्री की तथा  From Sydney with Love में दिखाई दी।

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा!

रिलीज हुआ ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर, चला अभिषेक बच्चन की एक्टिंग का जादू

हर रात सोने से पहले अभिषेक बच्चन मांगते है ऐश्वर्या राय से माफ़ी! एक्टर ने बताई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -