दुल्हन बनी 'ये जादू है जिन्न का' की एक्ट्रेस, देखते ही दीवाने हुए फैंस
दुल्हन बनी 'ये जादू है जिन्न का' की एक्ट्रेस, देखते ही दीवाने हुए फैंस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाली श्रीजिता डे ने हाल ही में बेहतरीन फोटोशूट करवाया है। जी हाँ, वह शो उतरन में नजर आईं थीं और इस शो के बाद उन्हें इन दिनों ये जादू है जिन्न का में देखा जा रहा है। ऐसे में हाल ही में वह दुल्हन बनी है और उन्होंने दुल्हन बनकर एक फोटोशूट करवाया है। आप सभी देख सकते हैं श्रीजिता डे ने अपनी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और सभी में उनका अवतार काफी दिलकश नजर आ रहा है।

इन तस्वीरों में श्रीजिता डे दुल्हन बनी है और खूबसूरत दिख रहीं हैं। वैसे फोटोशूट करवाने के लिए श्रीजिता डे ने लाल रंग को जोड़ा पहना है और इस भारीभरकम आउटफिट के साथ श्रीजिता डे ने मैंचिंग गोल्ड ज्वैलरी पहनकर जमकर पोज दिए हैं। वहीं तस्वीरें क्लिक करवाते समय श्रीजिता डे बड़े ही प्यार से शरमाती दिखाई दी है और श्रीजिता डे की ये अदा फैंस को दीवाना कर गईं है।

श्रीजिता डे की तारीफें करते करते उनके फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं और इस समय सोशल मीडिया पर श्रीजिता डे की तस्वीरें छा गई हैं जो फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। वह शो में नेगेटिव रोल में हैं लेकिन उनके किरदार को लोग पसंद कर रहे हैं। ये जादू है जिन्न का से पहले नजर और उतरन जैसे शोज में काम कर चुकी हैं और ये जादू है जिन्न का में श्रीजिता डे निगेटिव किरदार में दिखती हैं जो बेहतरीन है। वह शो में परवीन के ईशारों पर रोशनी और अमन को परेशान करने वाली बनी है।

विश की होगी खतरनाक एंट्री, मान्यता के उड़ेंगे होश और होगा महायुद्ध

दिल तो हैप्पी है जी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

असम में अपनी खूबसूरती दिखाती नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -