14 फरवरी से प्रसार‍ित होगी Crash, अदिति शर्मा ने किया ड‍िजिटल डेब्यू

टीवी शो “ये जादू है जिन्न का” में नजर आ चुकीं अदिति शर्मा को आप जल्द ही वेब सीरीज में देखने वाले हैं। जी दरअसल वह ड‍िजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं। आप सभी ने अब तक उन्हें टीवी शो “कलीरें” और “ये जादू है जिन का” जैसे सीरियल्स में देखा होगा। वहीं अब वह एकता कपूर की वेब सीरीज “Crash” से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही हैं। इस वेब सीरीज में अद‍िति, काजल के किरदार में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। खबरों के अनुसार यह सीरीज भाई-बहन की कहानी पर आधार‍ित है और इसे 14 फरवरी से Alt बालाजी पर प्रसार‍ित किया जाने वाला है। हाल ही में अपनी वेब सीरीज डेब्यू के बारे में बात करते हुए अदिति ने एक वेबसाइट से कहा “मुझे कुछ नया एक्सप्लोर करना था और लॉकडाउन के बाद से ott प्लेटफार्म बहुत अच्छा कर रहा है, तो मैंने सोचा अच्छे मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Sharma (@officialaditisharma)

वैसे कहानी के बारे में बात करें तो क्रैश भाई बहन के जुदा होने की कहानी है। इस वेब सीरीज में अदिति के भाई का किरदार जैन इमाम निभाने वाले हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में अपनी वेब सीरीज के बारे में अदिति ने कहा, 'क्रैश में काफी सारा ड्रामा है, स्टोरीलाइन ऐसी है क‍ि क्रैश में सिब्लिंग्स अलग हो जाते हैं और फिर कैसे वो मिलते हैं इससे जुड़ी है कहानी। इस सीरीज में मेरा किरदार का नाम है काजल। ऐसा किरदार मैंने पहले कभी नहीं किया है। बहुत अलग है ये किरदार मेरे बाकि किरदारों से। काजल की लाइफ में बहुत मुश्किलें हैं। काजल का किरदार मेरे अब तक के दो क‍िरदार रोशनी और मीरा से अलग हैं। रोशनी और मीरा का क‍िरदार एक जैसा था। मुझे इसे करने में भी बहुत मजा आया।'

इसी के साथ जैन संग काम करने के बारे में उन्होंने कहा, 'जैन बहुत की अमेजिंग इंसान है और मैं उन्हें पहले से जानती हूं। हम एक शो भी साथ करने वाले थे लेकिन हो नहीं पाया। अब हम दोनों एक साथ इस वेब सीरीज में हैं। जैन बहुत ही फन लविंग है और उनके साथ ही नहीं मुझे बाकि के सभी को स्टार्स के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।' वैसे अदिति इस वेब सीरीज के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

इंडोनेशिया में आया भूकंप, 96 लोगों की हुई मौत

ओडिशा के 24 घंटों में सामने आए इतने केस

अजय लल्लू बोले- भाजपा सरकार के शासन में कुचले जा रहे संवैधानिक मूल्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -