'ये हैं मोहब्बतें' की ये अभिनेत्री शो को कहने वाली है अलविदा
'ये हैं मोहब्बतें' की ये अभिनेत्री शो को कहने वाली है अलविदा
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' की संतोषी भल्ला यानि की अभिनेत्री शहनाज रिजवान जल्द ही सीरियल हो अलविदा कहने वाली हैं. ये बात खुद शहनाज ने एक इंटरव्यू में बताई. दरअसल शहनाज़ अपनी फैमिली टाइम के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती हैं. हालाँकि इसका कोई प्रोफेशनल कारण नहीं बस शहनाज थोड़ा आराम करना चाहती हैं. 

शहनाज का परिवार लंदन में रहता है और लम्बे अरसे वो अपने घर नहीं गई हैं इसीलिए उन्होंने शो से अलग होने का फैसला लिया है. शो छोड़ने के बाद शहनाज लंदन रवाना हो जाएंगी. इंटरव्यू में शहनाज़ ने अपने सभी सह-कलाकारों कि काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि  मैं दिव्यांका, पंकज भाटिया, अनुराग और करण पटेल को काफी मिस करने वाली हूं. करण दिल के बहुत अच्छे व्यक्ति हैं. वह मेरी बेहद इज्जत करते हैं. करण पटेल बिल्कुल मेरे बेटे की तरह हैं. इसके अलावा उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी को भी बेहद मिस करने की बात कही है. एक्ट्रेस के अनुसार दिव्यांका एक बेहद अच्छी इंसान हैं. खाली समय में हम काफी समय एक साथ गुजारते हैं

बता दें कि शहनाज पिछले 5 साल से अकेले मुंबई में अपने परिवार से दूर रह रही हूं और यही वजह है कि अब वह उनके साथ रहना चाहती हूं. शहनाज़ कहती हैं कि वो मुंबई से जाने से पहले एक बुक लॉन्च करना चाहती हैं जिसे वो 40 साल से लिख रही हैं. आपको बता दें कि शहनाज के पास कई फिल्मों के भी ऑफर हैं. एकता कपूर ने भी उन्हें एक फिल्म में अहम रोल देने की बात कही है.

बिकिनी में फोटो शेयर कर अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा रही ये टीवी एक्ट्रेस

भाई की शादी में सपना चौधरी ने लगाई ठुमकों की बौछार, वीडियो वायरल

IPL 2018 : रैना की चोट से विराट ने उठाया ''आईपीएल इतिहास'' का सबसे बड़ा फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -