रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है 'ये है मोहब्बतें' की 'रूही'
रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है 'ये है मोहब्बतें' की 'रूही'
Share:

टीवी के मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' में 'रूही' के किरदार से अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री अदिति भाटिया इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में अदिति ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह हर बार की इस बार भी बला की खूबसूरत लग रही हैं. ख़ास बात यह है कि अदिति शर्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में वह बहुत ही बोल्ड और हॉट दिखाई दें रही हैं वही फैंस भी उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. खबरों की माने तो अदिति जल्द ही मशहूर कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' में नजर आने वाली हैं, वह इस शो को लेकर बेहद उत्साहित है. अदिति भाटिया छोटे पर्दे अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. उन्होंने रूही के किरदार से खूब सुर्खियां लूटी है.

क्या... इस एक्टर के साथ चल रहा है 'ये है मोहब्बतें' की 'रूही' का चक्कर

अदिति इस शो के अलावा भी पॉपुलर शो 'टशन-ए-इश्क़' जैसे सीरियल्स के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. अदिति रियल लाइफ में बेहद ही हॉट और स्टाइलिश हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

दिव्यांका ने खतरनाक स्टंट कर फैंस के उड़ाए होश

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी अदिति कई बार अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी हैं. अदिति को रूही के किरदार में काफी पसंद किया है और उन्हें इस किरदार के जरिए काफी सफलता हासिल हुई. ये है मोहब्बतें में अदिति की मां के किरदार में टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और पिता की भूमिका में अभिनेता करण पटेल नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

दिव्यांका ने खतरनाक स्टंट कर फैंस के उड़ाए होश

'कोमोलिका' बनने से पहले क्रिस्टल डिसूजा ने बदला अपना अवतार

सपना चौधरी के नए गाने से नम हुई फैंस की आँखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -