परिवार के चलते 'ये है मोहब्बतें' की इस ख़ास एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा

टीवी के चर्चित 'ये है मोहब्बतें' में हो रहे बदलाव को लेकर ये शो लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में संतोष तोषी का किरदार निभाने के लिए नया चेहरा मिल गया है. गौरतलब है कि पिछले दिनों इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस शाहनाज़ ने शो को अलविदा कह दिया है. उनके शो छोड़ने का कारण एक्ट्रेस के कुछ निजी कारण बताये जा रहे है. हालांकि अब इस किरदार के लिए एक नया चेहरा मिल गया है जिसके चलते वह शो की स्टारकास्ट बहुत खुश है.

खबरों की माने तो इस किरदार को को टीवी की मशहूर अभिनेत्री उषा राणा निभाएंगी. जी हां स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताब‍िक शहनाज की जगह पर शो में एक्ट्रेस उषा राणा को कास्ट किया गया है जिसके चलते उषा बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उषा ने कहा कि मैं 'ये है मोहब्बतें' जैसे शो का हिस्सा बनने पर बेहद ही खुश हूं. शो मैं शहनाज के किरदार को निभाने वाली हूं लेकिन मैं इसे अपने अंदाज से निभाऊंगी. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे इस शो से पहले उषा कलर्स के शो 'थपकी प्यार की' में दादी मां के किरदार में नजर आ चुकी है जिन्हें काफी पसंद किया गया था.

अब वह अपने इस किरदार को लेकर बहुत एक्साइटेड है. वहीं शहनाज़ का कहना है कि मेरा परिवार विदेश में रहता है. मैं पांच सालों से मुंबई में अकेले रहती हूं. अब मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहती हूं. गौरतलब है कि इस शो में मुख्य भूमिका में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता करण पटेल है. शो में जल्द ही आपको एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसके चलते शो को लेकर दर्शक उत्साहित है.

ये भी पढ़े

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंस्टग्राम पर कहर ढा रही है हिना खान

जान की परवाह छोड़ तस्वीरें क्लिक करवाने में लगे हैं लोग

रॉयल वेडिंग के प्रियंका ने लिखा इमोशनल लेटर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -