'ये हैं मोहब्बतें ' के इस शख्स की भगवान ने छीनी खुशियां

'ये हैं मोहब्बतें ' के इस शख्स की भगवान ने छीनी खुशियां

टेलीविजन का सबसे फेमस शो 'ये है मोहब्बतें ' से फेमस हुए सुमीत सचदेव की सारी खुशियां एक झटके में खत्म हो गई हैं। इस शो में सुमीत मनी का किरदार निभा रहे हैं जो ईशिता के बचपन का बहुत अच्छा दोस्त होता है। आपको बात दें कि कुछ महीने पहले ही सुमीत के घर में खुशियां आई थीं लेकिन देखते ही देखते भगवान ने उनकी सारी खुशियां छीन ली।

नागिन ने एडवांस में दी इस टीवी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई

जी हां सुमीत बहुत जल्द ही असल जिंदगी में पापा बनने वाले थे। लेकिन उनकी वाईफ अमृता गुरजल का मिसकरेज हो गया। उनका 5वां महीना चल रहा था। इस मिसकरेज की वजह है कि उन्हें आॅफिस से मेटरनिटी लीव नहीं मिल रही थीं। डॉक्टर ने अमृता की कंडीशन देखते हुए बेड रेस्ट के लिए कहा था। वह गोवा में कारवेला कपंनी में 2016 से काम कर रही थीं। वह सीनियर पोस्ट पर थी। अमृता ने बॉस प्रहलाद आडवाणी से मेटरनिटी लीव की बात की थी लेकिन वह नहीं  मान रहेे थे। उन्होंने कहा था कि उनकी पेड लीव्स खत्म हो चुकी है। उन्होंने अमृता को घर से काम करने के लिए कहा था लेकिन डॉक्टर की सलाह पर वह बेड रेस्ट करना चाहती थीं। 

बहुत हॉट हैं 'लैला मजनू' की एक्ट्रेस

अमृता लगातार मेंटल और फिजिकल स्ट्रेस से गुजर रही थी। उनकी ​तबीयत बिगड़ती जा रही थी। ऐसे में उन्हें हॉस्पीटल में भर्ती किया गया और डॉक्टर ने कहा कि उनका मिसकरेज हो चुका। इसके बाद से सुमीत का पूरा परिवार इस दुख से गुजर रहा हैं। इसके लिए मनी ने कोर्ट में एंप्लोयमेंट हैरासमेंट के खिलाफ पिटेशन भी दर्ज की है। वहीं सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी किया है।   

यह भी पढ़ें

कुंडली भाग्य की यह एक्ट्रेस अपने सेक्सी मूव्स से मचा रही तहलका

'कुल्फी कुमार बजेवाला' फेम आकृति ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

टीवी इंडस्ट्री छोड़ हॉटनेस दिखाने में जुटी यह एक्ट्रेस

?