इस वेब सीरीज में क्यूटनेस का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं सोनाली राउत
इस वेब सीरीज में क्यूटनेस का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं सोनाली राउत
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस के कहर बरपा रहीं हैं. ऐसे में जल्द ही ऑल्ट बालाजी के नए प्रोजेक्ट 'बॉस - बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' में नजर आने की तैयारी में जुटीं सोनाली राउत इन दिनों हटने का कहर बरपा रहीं हैं. जी हाँ, बीते दिनों यह खबरें थी कि इस नई वेब सीरीज में करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे प्रमुख भूमिकाओं में होंगे और अब ऐसी खबरें हैं कि इस प्रोजेक्ट में और कलाकारों को जोड़ा जाएगा. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस प्रोजेक्ट में एक्टर सोनाली राउत और अयाज खान भी नजर आने वाले हैं.

आप सभी को बता दें इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहने वाली सोनाली राउत बिग बॉस 8 और द एक्सपोज़, ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, जबकि अयाज़ खान 'दिल मिल गए' उनके किरदार के लिए जाना जाता है, उन्हें आखिरी बार 'ये है मोहब्बतें' में देखा गया था जहाँ उन्होंने दमदार किरदार निभाया था. सोनाली ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है What's up instagrammers!!!! Cheers to the freakin' weekend!!!!#weekend #weekendvibes #weekendgetaway #saturdaynight इसमें वह लाल रंग की ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं.

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर वह लिखती हैं Home is where the pool is!!!#swim #pool #water #bluenpink #sexy इसमें वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. बात करें उनकी वेब सीरीज की तो 'बॉस - बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' को अंकुश भट्ट और आशीष कपूर के बैनर फिल्मी पल्टन की तरफ से बनाया जा रहा है और सीरीज में अभिनेता दलजीत कौर, तरुण महिलानी, कनिका माहेश्वरी भी नजर आने वाले हैं.

शादी के बंधन में बंधा 'नामकरण' का यह एक्टर, सामने आई शादी की तस्वीरें

अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए मदहोश कर रहीं हैं नेहा मलिक

कपिल के शो में फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय, कह दी दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -