VIDEO: ऑनस्क्रीन ननद की संगीत सेरेमनी में दिव्यांका ने मचाया धमाल

टीवी शो ये है मोहब्बतें कई लोगों के दिलों की धड़कन रहा है। इस शो को फैंस का बहुत प्यार मिला है और अब इस शो में नजर आने वाली शिरीन मिर्जा आज यानि 23 अक्टूबर को बाॅयफ्रेंड हसन सरताज संग निकाह करने जा रही हैं। जी हाँ और बीती रात शिरीन मिर्जा की हल्दी और संगीत सेरेमनी हुई, जहाँ के फोटोज और वीडियो सामने आये हैं। जी दरअसल अपनी संगीत सेरेमनी में शिरीन बेहद खूबसूरत लगीं जो आप इन फोटोज में देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @divyanka_queen_of_my_heart)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Tashan (@tellytashan)

अगर हम शिरीन के लुक की बात करें तो शिरीन गोल्डन कलर के शरारा सूट में दिखीं और उनका अंदाज बेहतरीन रहा। वहीं इस दौरान उन्होंने मिनिमल मेकअप और गोल्डन झुमकों से अपने लुक को पूरा किया था। वैसे इस सेरेमनी में सीरियल ये है मोहब्बतें के कई स्टार्स ने रंग जमाया और सभी ने जमकर डांस भी किया। इस लिस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी भी शामिल रहीं जिन्होंने अपनी ऑनस्क्रीन ननद की संगीत सेरेमनी में खूब धमाल मचाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ghana_jasly)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@ghana_jasly)

अब सोशल मीडिया पर शिरीन मिर्जा की संगीत सेरेमनी की तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है और जो इन्हे देख रहा है वह शिरीन को बधाई दे रहा है। वैसे शिरीन की संगीत सेरेमनी के दौरान कृष्णा मुखर्जी ने अली गोनी के साथ जमकर ठुमके लगाए और इस दौरान अली गोनी ने शिरीन मिर्जा के लिए एक खास परफॉर्मेंस दी। आप सभी को बता दें कि शिरीन मिर्जा जुलाई 2021 में शादी करने वाली थीं लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते ऐसा हो न सका। उसके बाद शिरीन मिर्जा ने अपनी शादी की तारीख को आगे खिसका दिया और अब आज वह हसन सरताज संग शादी करेंगी।

एक बार फिर मौनी रॉय के लुक ने जीता फैंस का दिल, बोले- परमसुन्दरी...

राचकोंडा पुलिस ने नशा रोकथाम के लिए चलाया अभियान

सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा को जमकर फटकार, रोने लगे एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -