'ये है मोहब्ब्तें' के दूसरे सीजन में दिव्यांका नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार
'ये है मोहब्ब्तें' के दूसरे सीजन में दिव्यांका नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार
Share:

आप सभी को बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर सीरियल ये है मोहब्ब्तें में इन दिनों खूब ड्रामा हो रहा है और जल्द ही यह शो ऑफ-एयर भी होने वाला है. इन दिनों शो में रमन और इशिता साहिल के खिलाफ सबूत इकठ्ठा करने में लगे हुए है और यह खबरें आ रहीं हैं कि जल्द ही रोहन की बॉम्ब ब्लास्ट में मौत भी हो जाएगी. वहीं इस सीरियल को जल्द ही ऑफ एयर किया जाना है, ऐसे में निर्माता आए दिन इसमें एक के बाद एक ट्विस्ट लेकर आ रहे है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ शो के बंद होते ही एकता कपूर इस सीरियल का दूसरा सीजन भी लाने वाली है.

जी हाँ, और आने वाले सीरियल में भी दिव्यांका ही मुख्य किरदार में नजर आने वाली है ऐसी खबरें वायरल हो रहीं हैं लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है. जी हाँ, आने वाली एक रिपोर्ट की माने तो दूसरे सीजन में दिव्यांका लीड रोल में नहीं नजर आएंगी. जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक एकता और बालाजी टेलीफिल्म्स ये है मोहब्बतें 2 की जमकर तैयारी कर रहे है और निर्माताओं ने दूसरे सीजन के लिए अंकाक्षा सिंह के नाम को फाइनल भी कर लिया है. जी हाँ, आप सभी ने अंकाक्षा को आखिरी दफा सीरियल ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा में देखा होगा और अब वह ये है मोहबत्तें के दूसरे सीजन में नजर आएंगी.

इसी के साथ आपने उन्हें वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में देखा होगा और अब खबरें है कि ये है मोहब्बतें के फाइनल एपिसोड को इस महीने के आखिरी में टेलीकास्ट किया जाना है और इस शो के नए सीजन की शुरुआत जून से की जाएगी.

केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह से पूछा गया नौवां सवाल

अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण

बिकिनी पहन बालों में फूल लगाकर बहुत हॉट नजर आई नागिन 3 की तामसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -