तो क्या जल्द बंद होने वाला है ये है मोहब्बतें?
तो क्या जल्द बंद होने वाला है ये है मोहब्बतें?
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के कई सीरियल बंद होने के कगार पर पहुँच चुके हैं. जैसे 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' 'बेपनाह' 'इश्कबाज' आदि. अब हाल ही में लगातार पांच सालों से लोगों को एंटरटेन करने वाला सीरियल ये है मोहब्बतें को लेकर भी कुछ ऐसा ही सुनने में आ रहा है कि यह शो बंद होने वाला है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगले साल जनवरी के महीने में इस सीरियल को बंद कर दिया जाएगा.

आप सभी को बता दें कि यह खबर दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं होने वाली है क्योंकि यह वाकई में हैरानी में डाल देने वाली खबर है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि जल्द ही फैंस के लिए एकता कपूर इस सीरियल का नया सीजन भी लेकर आने वाली हैं. वहीं इस सीरियल से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक़ ये है मोहब्बतें जनवरी में बंद कर दिया जाएगा और इस सीरियल के दूसरे सीजन को लेकर बातें चल रही है.

वहीं बताया जा रहा है नई स्टोरी लाइन के साथ ये शो धमाकेदार कमबैक करेगा और कुछ महीने पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि कुमकुम भाग्य (कुंडली भाग्य) और इश्कबाज (दिल बोले ओबेरॉय) के बाद इस सीरियल का भी स्पिन ऑफ सामने आएगा. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि दिव्यांका बहुत जल्द एकता के नए शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में नजर आने वाली है और इस शो में वह टीवी के जाने माने अभिनेता राजीव खंडेलवाल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

बिग बॉस 12: अनूप से मिले धोखे के बाद इस कंटेस्टेंट की बाहों में नजर आईं जसलीन

बिस्तर पर न्यूड हुईं पूनम पांडेय, वीडियो वायरल होते ही मची सनसनी

TV खरीदने का बनाया है मन तो तुरंत चले जाएं फ्लिपकार्ट पर, मिलेंगी 19 हजार रु की महाछूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -