क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे है इस टीवी एक्ट्रेस का बेटा
क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे है इस टीवी एक्ट्रेस का बेटा
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला की बहन के किरदार से मशहूर एक्ट्रेस मिहिका वर्मा इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ में व्यस्त हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों मिहिका ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसके चलते उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया और अब मिहिका ने पहली बार अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी

मिहिका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि "हमेशा उत्सुक रहो हमारे छोटे बच्चे- मां-पापा से ढेर सारा प्यार." मिहिका के बेटे की तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं यही नहीं बल्कि मिहिका के बेटे इस तस्वीर में किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे है उनकी क्यूटनेस से कोई भी दीवाना हो सकता है.

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अदाकारा

मिहिका ने वर्ष 2016 में चुपचाप तरीके से अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद के साथ शादी कर ली  थी इस बात का पता तब लगा जब मिहिका ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की. बता दें कि मिहिका जब 'ये है मोहब्बतें' में थी तब उनकी अदाकारी की काफी तारीफ की जाती थी यही नहीं बल्कि इस किरदार से मिहिका ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था.

'मैं मायके चली जाऊंगी' में नए किरदार की एंट्री

ख़ास बात यह है कि इस शो में मिहिका ने 'मिहिका' नाम की ही लड़की का किरदार निभाया था. इस शो को छोड़ने के बाद मिहिका का किरदार एक्ट्रेस अवंतिका हंडल ने निभाया था. इस शो के अलावा भी मिहिका 'किस देस में है मेरा दिल', 'बात हमारी पक्की है', 'ये है आशिकी', 'अजीब दास्तां है' और 'इतना करो न मुझे प्यार' जैसे कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी है.

चटपटी खबरें..

'डायन' ने भी बांधी अपने भाई को राखी

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

'मैं मायके चली जाऊंगी' में नए किरदार की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -