‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम रुहानिका धवन ने शेयर किये योगा करते हुए फोटो
‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम रुहानिका धवन ने शेयर किये योगा करते हुए फोटो
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल ये हैं मोहब्बतें से देश के करोड़ों लोगों का प्यार पा चुकी नन्हीं रुहानिका धवन इन दिनों घर पर खूब मस्ती कर रही है। इसके साथ ही खेल-खेल में नन्हीं रूही अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रही है। वहीं अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। इसके साथ ही जिनमें नन्हीं रूही योग करती दिख रही है। वहीं इन क्यूट फोटोज को देखने के बाद आप भी फिटनेस के लिए मोटिवेटेड हो जाने वाले है।

इसके साथ ही रुहानिका धवन के सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा  की गईं इन फोटोज में नन्हीं रूही योग को काफी एन्जॉय कर रही है।सिर्फ इतना ही नहीं रुहानिका धवन इन फोटोज में कई सारे आसनों को करती दिख रही है। वहीं जिन्हें देखकर लगता है कि उन्हें योग काफी अच्छे से आता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की रुहानिका धवन की इन फोटोज को देखकर तो आप भी यही कहेंगे कि अदाकारा सभी तरह के आसनों में एक्सपर्ट हो चुकी है। 

वहीं रुहानिका धवन की योग मुद्राओं की इन फोटोज को देखकर आप भी कहेंगे कि नन्हीं रुही ने लगता है कि बचपन से ही योग सीखा है।इस दौरान रुहानिका धवन ने योग करते हुए जमकर पोज भी दिए है। वहीं रुहानिका धवन टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बते में अनिता हसनंदानी, करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी के किरदार में दिखाई दी थी। वहीं कोर्टरुम ड्रामा बेस्ड इस टीवी सीरियल में रुही को लोगों का खूब प्यार मिला था।

टीवी के यह अभिनेता माँ की तरह रखते है बच्चो का ध्यान

योग डे पर आप कर सकते है कपल योगा, देखिये तस्वीरें

आशका गोराड‍िया की इन तस्वीरो से नहीं हटेगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -