शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये अभिनेता, सामने आईं मेहँदी और रिंग सेरेमनी की तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये अभिनेता, सामने आईं मेहँदी और रिंग सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीजन देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक स्टार्स शादी रचा रहे हैं। इस लिस्ट में 'ये है मोहब्बतें' फेम शरीन मिर्जा शामिल हैं जो 23 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यहीं उनके अलावा इसी शो का एक और एक्टर जल्द सात फेरे लेने वाला है। जी दरअसल यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि अभिषेक मलिक हैं। मिली जानकारी के तहत जल्द ही अभिषेक मलिक भी शादी करने जा रहे हैं।

उन्होंने इसी साल 26 जनवरी को गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी संग रोका किया था और अब उनकी शादी है। अब कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस समय उनकी शादी का जश्न शुरू हो गया है। कुछ समय पहले ही कपल की रिंग और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज नजर आया था। वहीं आप देख सकते हैं रिंग सेरेमनी में अभिषेक मलिक ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। इसी के साथ उनकी होने वाली दुल्हन सीक्विन और फेदर एम्बेलिशमेंट पिंक गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस से लेकर सेलेब्स तक दोनों को बधाई दे रहे हैं।

उसके बाद मेहंदी सेरेमनी में कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। इस दौरान सुहानी येलो आउटफिट में नजर आईं, वहीं अभिषेक ग्रीन कुर्ते में दिखे। आपको बता दें कि कपल की मेहंदी सेरेमनी 17 अक्टूबर को थी और अब जल्द ही कपल की शादी के फोटोज भी सामने आएँगे। जिन्हे देखने के लिए फैंस बहुत ही बेताब हैं। 

'तारक मेहता' शो की दयाबेन को हूबहू कॉपी करती हैं ये छोटी सी बच्ची, एक्टिंग देख हर कोई है दंग

जल्द ऑफ एयर होगा आपका यह फेवरेट शो

बिग बॉस ने लगाई घरवालों को लताड़, एक साथ दो कंटेस्टेंट को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -