'ये है मोहब्बतें' के बाद इस शो में नजर आने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी
'ये है मोहब्बतें' के बाद इस शो में नजर आने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' से अपनी पहचान घर-घर बना चुकीं ​​इशिमा यानि दिव्यंका त्रिपाठी को सभी पसंद करते हैं. वह इन दिनों अपनी एक वेब सीरीज को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हाँ, लेकिन इसी के साथ वह अपने नए शो को लेकर भी सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार वह जल्द ही एक शो में नजर आने वाली हैं लेकिन वहां वह एक्टिंग नहीं बल्कि होस्टिंग करते दिखाई देंगी.

जी दरअसल दिव्यंका त्रिपाठी को आप सभी जल्द ही 'द वॉइस इंडिया' शो में देखने वाले हैं जहाँ वह मेजबानी करती नजर आएंगी. मिली खबरों के अनुसार 'द वॉइस इंडिया' इस बार स्टार प्लस पर आने वाला है और इसके पहले दो सीज़न & TV पर प्रसारित हुए थे और ये दोनों सीजन काफी लोकप्रिय भी रहे थे. इस शो के तीसरे सीजन को हिट करवाने के लिए शो के निर्माता हर संभव कोशिश कर रहे हैं और इस वजह से ही उन्होंने इस बार शो को होस्ट करने के लिए दिव्यांका को चुना है.

आप सभी को यह भी बता दें कि इस शो के साथ दिव्यंका के अलावा कनिका चौधरी भी मेंटर के रूप अपना डेब्यू कर रही हैं. वहीं इस शो में ए आर रहमान सुपर जज की भूमिका में दिखेंगे और उनके अलावा अदनान सामी, अरमान मलिक, हर्षदीप कौर और कनिका कपूर मेंटर के रूप नजर आने वाले हैं.

कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

फैन से धक्का खाने के बाद एक बार फिर नकारात्मक भूमिका निभाएगी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -