पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' ने पूरे किए 1500 एपिसोड
पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' ने पूरे किए 1500 एपिसोड
Share:

वर्ष 2013 से शुरू हुआ टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' ने हाल ही में अपने 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. ख़ास बात यह है कि इस शो के माध्यम से अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल को एक खास पहचान मिली है. करण और दिव्यांका इस शो के जरिये घर-घर में मशहूर हो गए और आज वह छोटे परदे के टॉप कलाकारों में शामिल हैं.

अब हाल ही में करण ने अपने इस शो के 1500 एपिसोड पूरे करने पर अपनी ख़ुशी जाहिर की हैं. बता दे कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने अपने फैंस का शुक्रिया कहा हैं. करण ने लिखा कि वह फैंस के सपोर्ट और प्यार के शुक्रगुजार हैं. इसके अलावा एक और तस्वीर शेयर करते हुए करण ने लिखा कि "कभी कम ना होंगी ये चाहतें... पल पल बढ़े, ये है मोहब्बतें.'' वहीं शो में आलिया का किरदार निभा रही अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने भी अपनी ख़ुशी जाहिर की हैं.

 

ख़ास बात यह है कि इस शो के माध्यम से सभी कलाकारों को एक ख़ास पहचान मिली. शो में दिव्यांका इशिता भल्ला के किरदार में नजर आ रही हैं, तो वहीं अभिनेता करण पटेल रमन भल्ला की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. जैसा कि हम सभी जानते है कि पिछले दिनों से शो में 8 महीनें का लीप दिखाया जा रहा है.

 

 

Kabhi kam na hongi yeh chaahatein ..... Pal Pal badhe, YEH HAI MOHOBBATEIN 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

इसी लीप के वजह से कुछ फैंस नाराज़ भी हो गए थे और शो की बंद करने की डिमांड कर दी थी लेकिन बाद में शो में बदलाव कर दिया गया और एक बार फिर ये शो दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा हैं.

ये भी पढ़े

Video : समंदर के पानी में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती 'मंदाना करीमी'

'नागिन 3' को लेकर अनिता हंसनदानी ने बोल दी एकता कपूर को झटका देने वाली बात

इस्लाम कबूलने के बाद ईद का जश्न माना रही हैं दीपिका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -